रमी उत्सव में भारत के सबसे बड़े प्राइज पूल टूर्नामेंट के विजेता बनिए

बेंगलुरू: त्यौहारों का मौसम आ रहा है और हर ओर जब त्यौहारों की खुशियां हैं तो भारत के सबसे तेजी से बढ़ने वाले ऑनलाइन रमी प्लैटफॉर्म, ‘गेम्सक्राफ्ट’ के रमी कल्चर ने अपने सबसे बड़े ऑनलाइन रमी फेस्ट ‘रमी उत्सव’ की पेशकश की है। मनोरंजन और रमी का यह आयोजन खिलाड़ियों को ₹200 करोड़ मूल्य के पुरस्कारों की पेशकश कर रहा है। यह साप्ताहिक और प्रति घंटे के टूर्नामेंट के रूप में होगा और 500% बोनस मिलेगा। उत्सव के दौरान भिन्न गेम खेलकर ₹10 करोड़ मूल्य के टूर्नामेंट जीते जा सकते हैं। यह सब उत्सव के रमी कल्चर प्लैटफॉर्म पर उत्सव मिलिनेयर टूर्नामेंट के दौरान संभव है।
इस कार्निवल की कई आकर्षक खासियतें हैं जो उपयोगकर्ताओं को रमी उत्सव के अंत तक रोज नकद पुरस्कार जीतने का मौका देती हैं। ये हैं टूर्नामेंट के लिए मुफ्त टिकट –हर घंटे ₹1 लाख ईनाम जीतने का मौका पाइए, उत्सव मिलिनेयर टूर्नामेंट – सबसे ज्यादा पुरस्कार देने वाला रमी टूर्नामेंट, ऐड कैश पर 500% फ्री बोनस – ऐड कैश और गेम प्ले पर 500% बोनस पाइए, प्वाइंट्स लीडर बोर्ड – मैच के दौरान कैश रमी खेलकर प्वाइंट्स लीडर बोर्ड पर ₹ 1 करोड़ के मेगा पुरस्कार जीतिए, सरप्राइज पुरस्कार हर दिन – हर दिन आकर्षक पुरस्कार जीतिए ।
रमी उत्सव सबसे बड़े ऑनलाइन रमी टूर्नामेंट में से एक है जिसका आयोजन रमी कल्‍चर द्वारा किया जाता है। विरासत को जारी रखते हुए, रमी उत्सव में उच्च मूल्य वाले पुरस्कारों के साथ कंपनी को उम्मीद है कि इस बार पहले के मुकाबले ज्यादा भागीदारी होगी।
रमी उत्सव की शुरुआत की घोषणा पर अपने विचार रखते हुए गेम्सक्राफ्ट के प्रमुख ब्रांड रणनीति अमित कुशवाहा ने कहा, “रमी कल्चर में हम लोगों ने हमेशा चाहा है कि रमी को जैसा समझा और खेला जाता है उसे बदला जाए। इस सिलसिले में हमलोगों ने इससे जुड़े मिथकों को भी तोड़ने की कोशिश की है। हमलोगों ने यह सुनिश्चित करने में काफी समय और श्रम लगाया है कि हमारा मंच सुरक्षित और उपयोगकर्ता अनुकूल रहे। इस आयोजन की शुरुआत के साथ हम देश में ऑनलाइन रमी की लोकप्रियता को और बढ़ाना चाहते हैं और पेशेवर रमी खिलाड़ियों के एक समाज को बढ़ावा देना चाहते हैं। जीतने के लिए ₹200 करोड़ मूल्य के पुस्कारों और पेशकशों के साथ हमें यकीन है कि यह साल रमी उत्सव के लिए एक महत्‍वपूर्ण उपलब्धि होगी और ज्यादा खिलाड़ी खेलने के लिए प्रेरित होंगे।”
2017 में गेम्सक्राफ्ट द्वारा शुरू किये गये रमी कल्चर में एक करोड़ से ज्यादा उपयोगकर्ताओं की कम्‍युनिटी है। इस मंच का लक्ष्य सुचारू गेमिंग अनुभव मुहैया करवाना है। गेम्स बेहद उपयोगकर्ता अनुकूल यूआई पर डिजाइन किए गए हैं और पहली बार खेलने वाले के लिए भी गेम खेलना और समझना आसान व बाधामुक्त होता है। सहज अनुभूति वाली डिजाइन, सुचारू, सुरक्षित उपयोगकर्ता अनुभव मूल कंपनी गेम्सक्राफ्ट के यूएसपी हैं जिसकी स्थापना भी 2017 में बेहद अनुभवी टेक्नालॉजी पेशेवरों के एक समूह ने की थी जो गेमिंग को लेकर बेहद जोशीले हैं।
रमी कल्चर, दुनिया के सबसे बड़े ऑनलाइन रमी टूर्नामेंट का आयोजन करने में विश्व रिकॉर्डधारक है और भारत का अकेला आईएसओ 9001:2015 प्रमाणित गेमिंग प्लैटफॉर्म है। इस तरह खिलाड़ियों के लिए एक निष्पक्ष और सुरक्षित गेम मुहैया कराने की उनकी प्रतिबद्धता की पुनर्पुष्टि होती है। यह प्लैटफॉर्म आरएनजी प्रमाणित भी है जो इस तथ्य का सबूत है कि टेबल और खिलाड़ी का चुनाव पूरी तरह अनियमित होता है और इसका कोई आधार नहीं है। रम्मी कल्चर हरेक लेवल और श्रेणी के खिलाड़ियों को 24/7 ग्राहक सपोर्ट मुहैया करवाता है।
यह कई भाषाओं में होता है और विदड्रॉल तथा गेम बोनस के लिए इसके लचीले विकल्प भी हैं। इस मंच पर गलत व्यवहार और आचरण को बिल्कुल स्वीकार नहीं किया जाता है और डीफॉल्टर्स को तुरंत प्रतिबंधित कर दिया जाता है।

error: Content is protected !!