पावर स्टार पवन सिंह के साथ अब आएंगे रैपर बादशाह, मुंबई में मुलाकात की फ़ोटो हुई वायरल

बॉलीवुड में सबों के चहेते बन चुके भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और मशहूर रैपर बादशाह की जोड़ी जल्द ही दर्शकों को देखने को मिल सकती है। क्योंकि इसकी सुगबुगाहट भी शुरू हो चुकी है। ये हम इसलिए कह रहे हैं कि पवन सिंह ने बादशाह और आदित्य देव के साथ मुलाकात की है, जिसकी फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी है। जहां इस मुलाकात को बेहद खास भी बताया जा रहा है।

कहा जा रहा है कि पानी – पानी के भोजपुरी वर्जन में रैप करने के बाद बादशाह का भोजपुरी से लगाव बेहद बढ़ गया है, इसलिए अब वे एक बार फिर नए सिरे से नए स्टार के साथ काम करने को इक्छुक हैं। इसलिए उनकी मुलाकात अब हिट मशीन पवन सिंह से हुई, जो पहले भी सलीम सुलेमान और पायल देव के साथ मिलकर बड़ी हिट दे चुके हैं। ऐसे में बादशाह का पवन और आदित्य देव से मुलाकात इस बात की ओर इशारा करती है कि ये सभी मिलकर जल्द ही धमाकेदार गाने की जबरदस्त प्लानिंग कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, नए कांसेप्ट पर काम करने वाली म्यूजिक कंपोजर पायल देव भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकती हैं, जो पवन सिंह के साथ काम करने को लेकर बेहद कम्फर्टेबल हैं। और जब पवन, पायल और बादशाह को तिकड़ी नया धुन लेकर आएगी, तो धमाका होना तय ही है। बस इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

error: Content is protected !!