ट्रूक ने एयरबड्स लाइट और बीटीजी 3 के लॉन्‍च के साथ की 2022 की शुरुआत, कीमत 1399 रुपये

नई दिल्ली, जनवरी 2022 : हाई क्वॉलिटी वायरलेस स्टीरियोज, वायरलेस हेडफोन्स, ईयरफोन और बीस्‍पोक एकाउस्टिक इक्विपमेंट बनाने वाली भारत की प्रमुख ऑडियो कंपनी ट्रूक ने नए साल पर साउंड प्रोफेशनल्स, म्यूजिक के दीवानों और गेम्स के शौकीनों के लिए जबर्दस्त प्रोडक्‍ट्स पेश दिए हैं। ऑडियो ब्रैंड ट्रूक ने आज दो आकर्षक प्रॉडक्ट्स एयरबड्स लाइट और बीटीजी3 लॉन्च किए हैं, जिसके फीचर्स एक समान हैं, पर दो अलग-अलग कंज्‍यूमर सेग्मेंट्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए इनकी डिजाइनें अलग-अलग हैं। बीटीजी अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, जबकि एयरबड्स लाइट केवल फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। दोनों ही प्रॉडक्ट्स की कीमत 1399 रुपये रखी गई है।

एयरबड्स लाइट और बीटीजी3 स्पेशल गेमिंग मोड और 55 एमएस तक की अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ अपनी श्रेणी में बेहतरीन गेमिंग अनुभव देते हैं। दोनों प्रॉडक्ट्स को एम्पिरिकल टेक्नोलॉजी से सुपरचार्ज किया गया है। ये यूजर्स से दो गुना ज्यादा ऊर्जा दक्षता, दोगुनी ट्रांसमिशन स्पीड और 1.8 गुना विश्वसनीय कनेक्शन का वादा करते हैं। इसके अलावा ये प्रॉडक्टस एआई-पावर्ड डीप न्यूरल नेटवर्क कॉल नॉइज कैंसलेशन टेक्नोलॉजी से लैस है, जिससे शोर-शराबे से भरे माहौल में भी बेहतरीन कॉलिंग की क्वॉलिटी का अनुभव उपभोक्ताओं को मिलता है। ब्लूटुथ 5.1 के साथ, ऑटो प्ले या पॉज़ म्यूजिक फीचर्स यूजर्स को बेहद सटीक कॉन्टैक्‍ट सेंसर का प्रयोग करने की इजाजत देता है, जिससे डिवाइस के वियरिंग स्टेटस का पता लगता है। जब आप बड्स को कान में लगाते हैं तो इसमें अपने आप ही म्यूजिक शुरू हो जाता है। उपभोक्ता अपनी मर्जी के अनुसार इन-ईयर डिटेक्टशन टेक्नोलॉजी से लैस इन ईयरबड्स को 3 बार टच या टैप करके ऑन या ऑफ कर सकते हैं।

ट्रूक इंडिया के सीईओ श्री पंकज उपाध्याय ने लॉन्चिंग के अवसर पर कहा, “2021 हमारे लिए बेहद सफल वर्ष रहा। पूरे साल में हमने कई प्रॉडक्ट्स को लॉन्च किया । इन प्रॉडक्ट्स को उपभोक्‍ताओं और हितधारकों से न केवल बेहतरीन रेस्पॉन्स मिला, बल्कि इससे हमें टीडब्ल्यूएस सेगमेंट में महत्‍वपूर्ण बाजार हिस्‍सेदारी हासिल करने में मदद मिली। 2022 की शुरुआत हमारी नई टीडब्ल्यूएस सीरीज,एयरबड्स की पेशकश कर हम बेहद उत्साहित हैं। इसके साथ ही गेम के शौकीनों को ध्यान में रखते हुए हमने बॉर्न टू गेम (बीटीजी) टीडब्ल्यूएस सीरीज को लॉन्च किया है। हमें विश्वास है कि उपभोक्ता जबर्दस्त फीचर्स के साथ किफायती दाम पर मिलने वाले प्रॉडक्ट्स को बेहद पसंद करेंगे।”

दिलचस्प बात यह है कि बीटीजी 3 और एयरबड्स लाइट, दोनों प्रॉडक्ट्स, दो प्ले मोड, म्यूजिक और गेमिंग के अनुभव के साथ मिलता है। ये गेमिंग मोड को लो लेटेंसी फीचर में सक्षम बनाते हैं, जिससे आसपास से आने वाली धमक यूजर्स के संगीत सुनने के अनुभव को और भी शानदार बना देती है। म्यूजिक मोड में यूजर बिना किसी असुविधा के म्यूजिक सुन सकते हैं। बीटीजी 2 कलर वैरिएंट्स, रेड एवं ब्‍लैक कलर में उपलब्ध होंगे, जबकि एयरबड्स लाइट ब्‍लैक एवं ब्‍लू कलर में मिलेगा।

बीटीजी 3 शानदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी के साथ कस्‍टमाइज्‍ड गेम कोर चिपसेट से लैस है। एर्गोनॉमिक इन-ईयर ईयरबड्स के साथ कॉम्‍पैक्‍ट केस डिजाइन 48 घंटे के प्लेटाइम, सिंगल चार्ज पर 10 घंटे के प्लेटाइम और अतिरिक्त 38 घंटों के साथ 300 एमएएच का चार्जिंग केस के साथ आती है।

इन ईयर बड्स से उपभोक्ताओं को बेमिसाल सिनेमैटिक साउंड के अनुभव के साथ 10 एमएम 32 Ω टाइटेनियम ड्राइवर्स से सपोर्ट मिलता है, जो हाई डायनैमिक्‍स, हाई सेंसेटिविटी और हाई फिडेलिटी की विश्वसनीयता प्रदान करते हैं। इससे नए युग की बेहतरीन टेक्नोलॉजी के साथ यूजर्स एचडी क्वॉलिटी कॉल का अनुभव शोर-शराबे के माहौल में भी ले सकते हैं।

error: Content is protected !!