गेम्स 24×7 ने ऋतिक रोशन को बनाया रमीसर्कल का ब्रांड एंबेसडर

हर ऑनलाइन गेमिंग उत्साही के कौशल और जुनून का जश्न मनाते हुए, अभिनेता नए अभियान #रहोएककदमआगे का अनावरण करेंगे

नई दिल्ली, 28 जनवरी, 2022: गेम्स24×7 ने ऋतिक रोशन को भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन स्किल गेमिंग प्लेटफार्म रमीसर्कल के लिए ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। साझेदारी के हिस्से के रूप में, ऋतिक रमीसर्कल के मल्टीमीडिया अभियान जैसे की टीवी, डिजिटल और सोशल मीडिया प्लेटफार्म में दिखाई देंगे।
गेम्स24×7 के सह-संस्थापक और सीईओ भाविन पांड्या ने साझेदारी की घोषणा करते हुए कहा, “हम भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक, ऋतिक के साथ साझेदारी करके बहुत उत्साहित हैं। ऋतिक का करियर उल्लेखनीय रहा है। वह बहुमुखी प्रतिभा का प्रतीक है क्योंकि वह सही समय पर सही कदम उठाते हैं। उनकी गतिशीलता, प्रतिभा और व्यापक अपील ने उन्हें वास्तव में सबसे सफलता पूर्वक बनाया है। यह साझेदारी गेम्स24×7 के लिए सही निर्णय है क्योंकि हम भी शानदार गेम खेलने का अनुभव प्रदान करके लगातार खुद को सबसे अलग प्रदर्शित करते हैं।”
इस गठबंधन पर बोलते हुए ऋतिक रोशन ने कहा, “रमी कौशल का खेल है जिसमें बौद्धिक क्षमता, धैर्य और चातुर्य की आवश्यकता होती है। मुझे सबसे अच्छी बात यह लगती है कि ये वही कौशल है जिसकी आवश्यकता आपको जीवन के विभिन्न परिस्थितियों की चुनौतियों को पार करने के लिए पड़ेगी। तो एक तरह से यह खेल जीवन कौशल विकासित करने का एक मजेदार तरीका है। यह अभियान इस बात पर प्रकाश डालता है कि जब भी किसी को जीवन में अप्रत्याशित कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, तो वे सही दृष्टिकोण अपना कर उसे दूर कर सकते हैं। इस शानदार अभियान के लिए रमीसर्किल और गेम्स24×7 के साथ जुड़कर मुझे खुशी हो रही है।”
गठबंधन की शुरुआत करते हुए, ब्रांड 29 जनवरी से टेलीविजन विज्ञापन के माध्यम से ऋतिक अभिनीत नए अभियान #रहोएककदमआगे का अनावरण करेंगे। यह अभियान वास्तविक जीवन परिदृश्यों पर प्रकाश डालता है जहाँ ऋतिक रोशन अप्रत्याशित परिस्थितियों से बाहर निकलने का रास्ता खोजने के लिए मानसिक निपुणता का प्रदर्शन करते हैं।
2009 में अपनी शुरुआत के बाद से इस ऑनलाइन कौशल गेमिंग प्लेटफार्म ने देश भर में लाखों खिलाड़ियों के साथ अपने जुड़ाव को और मजबूत करने के लिए प्रतिभाशाली व्यक्तित्वों के साथ भागीदारी की है। रमीसर्किल देश का पसंदीदा कार्ड गेम: रमी खेलने के लिए भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन स्किल गेमिंग प्लेटफार्म है। आप टूर्नामेंट मुफ्त में खेल सकते हैं और यह नकद पुरस्कारों की भी पेशकश करता है, साथ ही रमीसर्किल खिलाड़ियों को अपने कौशल और निपुणता का परीक्षण करने का अवसर प्रदान करता है। उत्कृष्ट यूआई/यूएक्स, अनुकूलित खिलाड़ी यात्राएँ और बेहतर तकनीक रमीसर्किल को रोमांच, मस्ती और मनोरंजन चाहने वाले खिलाड़ियों के लिए एक अद्वितीय गंतव्य बनाती है।

error: Content is protected !!