अक्षरा सिंह का गाना ‘जवानी रॉकेट’ हुआ वायरल, बनी रणवीर सिंह वाले चिंग्स का गाना गाने वाली पहली भोजपुरी स्टार

भोजपुरी की सुपर सनसनी अक्षरा सिंह का नया गाना ‘जवानी रॉकेट’ रिलीज के साथ वायरल होने लगा है. इस गाने में वे रणवीर सिंह वाले चिंग्स का प्रमोट करती नजर आई हैं. इस तरह से अक्षरा सिंह चिंग्स के लिए गाना गाने वाली पहली भोजपुरी स्टार बन गयी है. और तो और उनके इस चिंग्स अवतार को रणवीर सिंह की तरह ही भोजपुरी के दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. गाने के लिरिक्स में भी जायका है और अक्षरा के डांस में भी मस्ती है.

लिंक : https://youtu.be/sI42qSWJGxc

अक्षरा सिंह का यह गाना उनके ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है. इसके बारे में उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से लिखा है – ‘ मेरे पसंदीदा प्रोजेक्ट में से एक है यह, जिसकी घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है. आप हमारे गाने को देख कर लाइक करें’. अक्षरा ने इस गाने के टीजर रिलीज की बात भी अपने इन्स्टाग्राम से शेयर की थी. इसलिए चिंग्स और अक्षरा को चाहने वालों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. अब जब उनका यह गाना रिलीज हो गया है तो महज कुछ ही घंटों में गाने को लाखों व्यूज मिले हैं.

चिंग्स स्पेशल अक्षरा का गाना ‘जवानी रॉकेट’ को कम्पोज किया है शमीर टंडन ने. इस गाने के डायरेक्टर और कोरियोग्राफर आदिल शेख हैं. लिरिक्स अजित मंडल का है. प्रोड्यूसर आशीष वी पाटिल हैं. प्रोजेक्ट मैनेजर रोमन सरकार हैं. डीओपी उज्ज्वल गुप्ता है.

error: Content is protected !!