हीरो मोटोकॉर्प ने पैशन में तकनीकी खूबियों को जोड़ा

कई अत्‍याधुनिक ‘कनेक्टेड’ फीचर्स के साथ लॉन्च की पैशन “एक्सटेक”
नई दिल्ली, जून 2022 – दुनिया में मोटरसाइकिलों और स्कूटरों के सबसे बड़े निर्माता, हीरो मोटोकॉर्प, ने उत्‍पादों के आधुनिकीकरण की आक्रामक रणनीति को बरकरार रखते हुए आज नई पैशन “एक्सटेक” को लॉन्‍च किया।
पैशन एक्सटेक मोटरसाइकिल देश भर के हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप्‍स पर उपलब्ध है और इसके ड्रम वैरिएंट की आकर्षक कीमत 74,590 रुपये*, जबकि डिस्क वैरिएंट की कीमत 78,990 रुपये* है। पैशन एक्सटेक 5 साल की वारंटी के साथ आती है जोकि ब्रांड के विश्‍वास और भरोसे को दोहराता है।

* (एक्स-शोरूम दिल्‍ली)
नई हीरो पैशन “एक्सटेक” स्टाइल, सुरक्षा, कनेक्टिविटी और आराम का बेहतरीन संयोजन है। यह मोटरसाइकिल कई फीचर्स से लैस है, जिसमें अपने सेग्मेंट में पहली बार प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, ब्लूटुथ कनेक्टिविटी के साथ फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्‍लस्टर, एसएमएस और कॉल अलर्ट, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो फ्‍यूल इंडिकेटर, साइज-स्टैंड इंजन कट ऑफ और सर्विस रिमाइंडर शामिल है। अपने सेग्मेंट में पहली बार शामिल फीचर्स और पैशन ब्रैंड के प्रति विश्वास और भरोसे ने पैशन एक्सटेक बाइक को इस श्रेणी में आने वाली दूसरी बाइक्स से अलग खड़ा कर दिया है।
हीरो मोटोकॉर्प में स्‍ट्रैटेजी विभाग के हेड और ग्लोबल प्रॉडक्ट प्लानिंग के हेड मालो ली मैसन ने कहा, “नए फीचर्स और स्मार्ट डिजाइन के साथ मिलने वाली पैशन एक्सटेक ऐसा आकर्षक उत्‍पाद है, जो देश भर के नौजवानों को अपनी और आकर्षित करेगा। हमारे “एक्सटेक” प्रॉडक्ट्स की रेंज, जिसमें स्पेंलडर+एक्सटेक, ग्लैमर 125 एक्सटेक, प्लेज़र+110 एक्सटेक और डेस्टिनी 125 एक्सटेक शामिल हैं, को उपभोक्ताओं की ओर से काफी बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। हमें यह पूरी उम्मीद है कि पैशन एक्सटेक इस ट्रेंड को बरकरार रखेगी।”
हीरो मोटोकॉर्प में चीफ ग्रोथ ऑफिसर रणजीवजीत सिंह ने कहा, “हीरो मोटोकॉर्प एक शानदार और प्रतिष्ठित ब्रांड है। इसे दशकों से उपभोक्ताओं के बहुत बड़े वर्ग का विश्वास हासिल है। अपने नए स्टाइल और नए नजरिये से पैशन टेक नई उम्र के बाइक सवारों को अपनी और आकर्षित करेगी। इसी के साथ यह अपने आधुनिक फीचर्स के साथ इस श्रेणी में नए मानदंड तय करेगी। हमें पूरा विश्वास है कि पैशन एक्सटेक देश में मोटरसाइकिल की श्रेणी में हमारी नेतृत्व की स्थिति को और मजबूत करने में हमें सक्षम बनाएगी।”

हीरो पैशन “एक्सटेक”
आज की पीढ़ी के लिए डिजाइन की गई दमदार परफॉर्मेंस देने वाली और मजबूत नई 110 सीसी पैशन एक्सटेक बाइक सुविधा, सुरक्षा और उपयोगिता के कई फीचर्स से लैस है, जो बिना किसी परेशानी के यूजर्स को बेहतरीन राइडिंग के अनुभव को सहज रूप से एकीकृत करती है।

कनेक्टिविटी
पैशन एक्सटेक में दिए गए फीचर्स और कनेक्टिविटी फंक्शस तक बाइक सवार की पहुंच सुनिश्चित करता है। अपने सेग्मेंट में पहली बार इसमें ब्लू बैकलाइट के साथ फुल डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल दिया गया है, जो यूजर्स को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी प्रदान करता है। इसके अलावा इसमें एकीकृत यूएसबी पोर्ट के साथ फोनकॉल अलर्ट, कॉलर का नाम, मिस्ड कॉल की जानकारी के साथ एसएमएस की नोटिफिकेशन भी मिलती है। यह फोन बैटरी की पर्सेंटेज, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, सर्विस शेड्यूल रिमाइंडर और लो फ्‍यूल इंडीकेटर भी दिखाता है।

सुरक्षा
बाइक सवार और इसके पीछे बैठने वाले व्यक्ति की सुरक्षा के लिए पैशन प्रो एक्सटेक में साइड स्टैंड विडुअल इंडिकेशन और “साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ” जैसी सुविधाएं दी गई हैं। इसके अलावा, यह मोटरसाइकिल बेहतर हैंडलिंग के लिए डिस्क ब्रेक और कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (सीबीएस) के विकल्‍प के साथ आती है।

डिजाइन
नई पैशन एक्सटेक में अपने सेग्मेंट में पहला प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप दिया गया है, जिससे इस बाइक में अपनी श्रेणी में सबसे बेहतर चमक मिलती है। इसमें पारंपरिक हैलोजन लैंप से 12 फीसदी ज्यादा रोशनी मिलती है। हेडलैंप का नया डिजाइन मोटरसाइकिल का स्पोर्ट्स लुक और इसकी गतिशीलता को निखारता है। इस मोटरसाइकिल में क्रोम 3डी ब्रैंडिंग के साथ रिमटेप दिया गया है, जिससे मोटरसाइकल का विशेष आकर्षण और बढ़ जाता है।

इंजन
नई पैशन प्रो एक्सटेक 110सीसी के बीएस-6 अनुकूल इंजन के साथ आती है। इसमें 9 बीएचपी @ 7500 आरपीएम का पावर आटपुट मिलता है। यह बेहतरीन और दमदार परफॉर्मेंस वाली ड्राइव के लिए यह 9.79 एनएम @ 5000 आरपीएम का टॉर्क डिमांड पर रिलीज करती है। यूजर को शानदार परफॉर्मेंस और आराम देने के वादे को निभाते हुए, नई पैशन प्रो एक्सटेक ईंधन की बचत के लिए पेटेंट कराई गई i3S तकनीक के साथ मिलती है।

error: Content is protected !!