विक्रांत सिंह राजपूत ने कम्प्लीट की फ़िल्म ‘बाप रे बाप’, आगे कई फिल्में हैं लाइन में

टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय रियालिटी शो स्मार्ट जोड़ी खत्म करने के बाद फिटनेस आइकॉन के रूप में जाने जाने वाले एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत एक बार फिर से भोजपुरी सिनेमा में सक्रिय हो गए हैं। यही वजह है कि फ़िल्म तू तू -मैं मैं की शूटिंग खत्म कर अब वे निर्माता समीर आफताब की फ़िल्म बाप रे बाप कर रहे हैं। इसके अलावा भी विक्रांत की फिल्मों को लेकर मेकर्स के टच में हैं। कई फ़िल्म निर्माता उनके अभिनय स्किल से काफी प्रभावित नज़र आ रहे हैं। यही वजह है कि आने वाले दिनों में उनकी बैक टू बैक फिल्में लाइन में हैं।

विक्रांत सिंह राजपूत एक विशुद्ध अभिनेता हैं, जिनका जलवा जितना फिल्मों में है, उतना ही इंडिया टेलीविजन इंडस्ट्री में भी है। साथ ही वे वेब सीरीज भी कर चुके हैं। ऐसे में उनका मानना रहा है कि वे दमदार कहानी वाली फिल्में ही करेंगे, जहां उनके लिए स्कोप हो। वैसे विक्रान्त ने आज तक जितने भी प्रोजेक्ट किये हैं , उन सभी में अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं। विक्रांत अपने काम को लेकर बेहद कंसस रहते हैं, तभी आज उनकी डिमांड एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी है। रवि किशन के बाद विक्रान्त ही इस इंडस्ट्री में विशुद्ध अभिनेता के रूप में लगातार काम कर रहे हैं।

इन दिनों वे समीर आफताब की फ़िल्म बाप रे बाप कर रहे हैं। इस फ़िल्म में यामिनी सिंह भी होंगी। फ़िल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह बेहद शानदार परिवारिक फ़िल्म होने वाली है। इसका निर्माण भव्य पैमाने पर किया जाना है। इसलिए विक्रान्त इस फ़िल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। उन्हें फ़िल्म से उम्मीदें हैं और उनका कहना है कि आने वाले समय मे वे भोजपुरी की कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं, जिनमें मनोज टाइगर के भाई आलोक सिंह की कंपनी मिनी लाइव की फ़िल्म मझधार और निर्देशक चंदन उपाध्याय की फ़िल्म रेस भी शामिल है।

error: Content is protected !!