नेशनल अवार्ड विनर निर्देशक नितिन चंद्रा की मैथिली फ़िल्म ‘जक्शन हॉल्ट’ की शूटिंग पूरी

मिथिला मखान के लिए नेशनल अवार्ड जितने वाले निर्देशक नितिन चंद्रा ने अपनी दूसरी मैथिली फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसका नाम ‘जक्शन हॉल्ट’ है। इस फ़िल्म की शूटिंग बीते कई दिनों से ब्राह्मोतरा, मधुबनी में उगना महादेव के आस-पास के खूबसूरत लोकेशन पर चल रही थी। इस फ़िल्म की पटकथा भी बेहद खास होने वाली है, जिसका दावा नितिन चंद्रा पहले ही कर चुके हैं। इस फ़िल्म पर उन्होंने खूब मेहनत भी की और अब वे इसके पोस्ट प्रोडक्शन की तैयारी में लग जाएंगे।

वहीं ‘जक्शन हॉल्ट’ की शूटिंग समाप्त होने के बाद नितिन चंद्रा ने कहा कि उन्होंने एक बेहतरीन फ़िल्म की शूटिंग एक अच्छी टीम के साथ पूरी कर ली है। यह फ़िल्म भी मिथिला और बिहार को गौरवान्वित करने वाली है। हम जल्द ही इसका पोस्ट प्रोडक्शन कर लोगों के बीच लाएंगे। हम उन तमाम लोगों को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने हमारा और हमारी टीम का हौसला अफजाई किया। साथ हम इस फ़िल्म के अनुभव के आधार पर ये भी कहना चाहते हैं कि मिथिला और बिहार के कलाकारों में प्रतिभा की कमी नहीं है। हमने अपनी फ़िल्म में स्थानीय कलाकारों को मौका दिया था, जो हमारी उम्मीदों पर खड़े उतरे हैं।

आपको बता दें कि चंपारण टॉकीज के बैनर तले बन रही मैथिली फ़िल्म ‘जैक्सन हॉल्ट’ की निर्माता हॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा श्रीवास्तव एवं नितिन चंद्रा हैं। वहीं नेशनल अवार्ड विनर निर्देशक नितिन चंद्रा इससे पहले मिथिला मखान, देसवा जैसी शानदार फिल्में मैथली व भोजपुरी में बना चुके हैं। फिल्म ‘जैक्सन हॉल्ट’ में कांति प्रकाश झा, दुर्गेश कुमार, निश्छल अभिषेक, राम बहादुर रेणु के साथ पीयूष कुमार, निभा झा, विजय, हेमेंद्र लाभ, मुन्नी, सूजीत, शिवानी झा मुख्य भूमिका में हैं।

error: Content is protected !!