अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ के जश्‍न को एआर का साथ मिला!

नई दिल्ली, 5 अगस्त, 2022: स्‍नैपचैट इस साल आपके रक्षा बंधन के उत्‍सव में बॉलीवुड को शामिल करने जा रहा है। इस मौके पर आप अपने भाई-बहन को अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘रक्षा बंधन’ से प्रेरित एआर लेंस से सरप्राइज दे सकते हैं।
स्‍नैपचैट का कम्‍युनिटी से चलने वाला मनोरंजक प्‍लेटफॉर्म ‘स्‍पॉटलाइट’ आपको #CelebrateSisters #CelebrateBrothers के साथ अपने भाई/बहन के प्रति संगीतमय प्रेम जताने का मौका दे रहा है। इसके द्वारा मजेदार और रचनात्‍मक कंटेन्‍ट बनाना आसान है।
स्‍नैपचैटर्स राखी एआर लेंस का मजा भी ले सकते हैं, जिसे स्‍नैप की रिस्‍ट ट्रैकिंग क्षमता का इस्‍तेमाल करके कलाई पर वर्चुअली बांधा जा सकता है। एक ऐसा लेंस भी है, जो आपको अपने भाई-बहन के साथ एक वाइब्रैंट कोलाज बनाने में मदद करता है, जिससे प्‍यार और झगड़ों वाले आपके अनूठे रिश्‍ते का पता चलता है।
स्‍नैपचैटर्स अपने अनुभव को और भी बेहतर बनाने के लिये नये और स्‍थानीय कुर्ता/कुर्ती बिटमोजी के साथ डिजिटल अवतारों में तैयार हो सकते हैं, इन्‍हें खासतौर से राखी के उत्‍सव के लिये लॉन्‍च किया जा रहा है। भारत के लिये डिजाइन हुए स्‍थानीय बिटमोजी जीवंत हैं और राखी के सार तथा त्‍यौहार के उत्‍साह को संजोते हैं!
राखी के उत्‍सव में और भी मिठास भरने के लिये स्‍नैपचैट इस मौके पर ‘कैडबरी सेलीब्रेशन सिबलिंग बॉन्‍ड लेंस’ पेश कर रहा है, जो लेंस का दोहरा अनुभव देता है और हर किसी को अपने भाई-बहन के साथ ज्‍यादा समय बिताने के लिये प्रेरित करता है। यह लेंस रिस्‍ट-ट्राय टेकनीक का इस्‍तेमाल करता है, ताकि स्‍नैपचैटर्स को एक कस्‍टम राखी बैण्‍ड मिले, जिसमें अपने भाई/बहन के साथ उनकी सेल्‍फी हो। स्‍नैपचैटर्स इस लेंस के जरिये केवल एक क्लिक करके अपने प्रिय लोगों के लिये कोई भी प्रीमियम कैडबरी सेलीब्रेशंस गिफ्ट सेट भी खरीद सकते हैं। इस राखी पर चॉकलेट का तोहफा भेजने से बेहतर अपना प्‍यार दिखाने का तरीका क्‍या हो सकता है!
अपने भाई-बहन को तंग करने या उनसे लड़ने के लिये साल के पूरे 364 दिन हो सकते हैं, लेकिन राखी का एक दिन उनके साथ अपने रिश्‍ते को संजोने के लिये होता है। स्‍नैप का सेलीब्रेटरी लेंस ग्रीटिंग्‍स को ज्‍यादा निजीकृत और वाइब्रैंट बनाने में मदद करता है।

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!