गुजरात चुनाव को लेकर रवि किशन के एक और गाना ‘बीजेपी के गुजरात बा’ का टीजर आउट

इससे पहले रिलीज हो चुका है सांसद रवि किशन का रैप गाना ‘गुजरात मा मोदी छै’

गोरखपुर के सांसद और देश के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रवि किशन गुजरात चुनाव में बीजेपी के लिए एक और गाना लेकर आ रहे हैं, जिसका टीजर आज आउट कर दिया गया है। यह गाना है –‘बीजेपी के गुजरात बा’, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने के माध्यम से एक बार फिर रवि किशन गुजरात में रहने वाले बिहार और यूपी की जनता के बीच बीजेपी का पैगाम पहुंचा रहे हैं। बीजेपी ने इस बार विधान सभा में अपना पूरा दम लगा दिया है। यही वजह है कि रवि किशन ‘गुजरात मा मोदी छै’ के बाद अब बीजेपी के गुजरात बा लेकर आए हैं। इसका गाना भी जल्द ही रिलीज होने वाला है।

लिंक : https://youtu.be/awRKhex7SlE

‘बीजेपी के गुजरात बा’ गाना को लेकर रवि किशन ने कहा कि गुजरात का विकास मॉडल देश ही नहीं दुनिया भर में आकर्षण का केंद्र है। गुजरात को बीजेपी ने मुख्यमंत्री रहते देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विजन के साथ आगे बढ़ाया था। अब इस मॉडल को पूरे देश में पसंद किया जा रहा है। देश के हर लोगों की पहली पसंद बीजेपी है और गुजरात की जनता को भी पता है कि यहाँ बीजेपी के अलावा कोई विकल्प नहीं है। इसलिए गुजरात में रह रहे और वहाँ वोट करने वाले बिहार = यूपी की जनता से अपील है कि बटन कमल निशान पर ही दबाना है। और अगर लगे क्यों तो आप हमारा यह गाना जरूर सुनें।

रवि किशन ने कहा कि आज गुजरात में चुनाव है और जनता जानती है कि भाजपा ने गुजरात के विकास को सदैव आगे रखा है। यह मेरा दूसरा म्यूजिक वीडियो है, जिसमें समृद्ध गुजरात की मुखर झलक है। इसके लिए मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं। आपको बता दें कि रवि किशन, इससे पहले भी यूपी चुनाव के वक्त यूपी में सब बा रैप सॉन्ग लेकर आए थे। उसके बाद गाना ‘गुजरात मा मोदी छै’ लेकर आए और अब बीजेपी के गुजरात बा लेकर आ रहे हैं, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। यह गाना रवि किशन प्रोडक्शन से बना है, जिसे खुद रवि किशन ने गाया है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

error: Content is protected !!