राजस्थान की दाल बाटी चूरमा पर भारी राकेश तिवारी का गाना ‘लिट्टी चोखा हमार’ हुआ वायरल

जिस तरह राजस्थान की दाल बाटी चूरमा फेमस है, उसी तरह बिहार का लिट्टी चोखा भी किसी से कम नहीं है। अगर देखा जाए तो लिट्टी चोखा का स्वैग इंटरनेशनल है। तभी सिंगर राकेश तिवारी का नया रिलीज गाना ‘लिट्टी चोखा हमार’ राजस्थान की दाल बाटी चूरमा पर भारी पड़ रहा है। यह गाना रिलीज के साथ खूब वायरल भी हो रहा है, जिस वजह से इस गाने को महज 7 दिन में 2 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है। गाना खूब वायरल भी हो है। यह गाना वर्ल्ड वाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

लिंक : https://youtu.be/E0mAwgixBqE

गाना ‘लिट्टी चोखा हमार’ की शूटिंग राजस्थान में हुई है। इस लिए इस गाने के म्यूजिक वीडियो में राजस्थानी लुक बेहद आकर्षक लग रहा है। नेहा राज और राकेश तिवारी ने इस गाने में अपनी सुरीली आवाज दी है। गाने के म्यूजिक वीडियो में माही श्रीवास्तव नजर आई हैं। माही और राकेश की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री गाने में सबको लुभा रही है। यह भोजपुरी और राजस्थानी जायके के साथ एक रोमांटिक गाना है। इस गाने को मिल रही सफलता से राकेश तिवारी काफी खुश हैं।

उन्होंने कहा कि हमारा देश विविधताओं से भरा देश है। हमारा गाना उसके साथ एक बेहतर मनोरंजन लोगों दे रहा है। यह गाना भोजपुरी के साथ – साथ राजस्थान को भी जोड़ने वाला गाना है। जब हमने यह गाना बनाया था, तब इस बात की उम्मीद नहीं थी कि इतने कम समय में मेरे गाने को इतना स्नेह और दुलार मिलेगा। लेकिन रिलीज के बाद रिकार्ड सामने है। उन्होंने कहा कि मैं भोजपुरी संगीत प्रेमियों से आग्रह करूंगा कि आप हमारे गाने और हमारी संस्कृति को आगे बढ़ाएं। इस गाने को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। सबको खूब पसंद आएगा।

error: Content is protected !!