लेक्ट्रिक्स ईवी ने 2.3 किलोवाट बैटरी के साथ 79,999/- रुपये की कीमत वाला भारत का एकमात्र 2WEV लॉन्च किया

नई दिल्ली, फरवरी 2024: – ईवी सेगमेंट में शीर्ष 10 ओईएम में से एक, लेक्ट्रिक्स ईवी ने केवल 79,999 रुपये (श्रेणी में सबसे कम) की अविश्वसनीय कीमत पर [email protected] बैटरी की रेंज और बेजोड़ गुणवत्ता (1.25L किमी से अधिक परीक्षण के साथ) के साथ LXS 2.0 लॉन्च किया है।
2W श्रेणी में LXS 2.0 एकमात्र इलैक्ट्रिक वाहन है जो उपभोक्ताओं की 3 प्रमुख समस्याओं का समाधान करता है। इसमें सही रेंज, सही गुणवत्ता और पैसे के लिए सही मूल्य का संयोजन है – जो इसे पहली बार EV श्रेणी अपनाने के इच्छुक लोगों के लिए एक आदर्श पेशकश बनाता है।
लेक्ट्रिक्स ईवी, ईवी श्रेणी में एक मजबूत कंपनी है और देश भर में उपभोक्ताओं द्वारा इसके 10,000 से अधिक वाहनों का उपयोग किया जा रहा है। LXS 2.0 के लिए इस समय खुली प्री बुकिंग की आपूर्ति मार्च 2024 से शुरू होने वाली है।
एसएआर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के एमडी और सीईओ के. विजय कुमार ने कहा, “हम भारत में मूल्य के प्रति जागरूक उपभोक्ता के दृष्टिकोण को समझते हैं। इसमें अपने योगदान को आगे बढ़ाने और EV2W की व्यापक स्वीकृति सुनिश्चित करने के लिए, हमने यह नया उत्पाद लॉन्च किया है। यह नवीनता और गुणवत्ता से समझौता किए बिना ‘मूल्य’ और ‘वहनीयता’ का सही संतुलन है। यह 79,999/- रुपये में 98 किमी रेंज @ 2.3 किलोवाट बैटरी के साथ भारत में उपलब्ध एकमात्र 2WEV है।”

error: Content is protected !!