सैमसंग ने Samsung.com, सैमसंग शॉप एप और सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर मेगा ऑफर के साथ अपनी होली सेल की घोषणा की

गुरुग्राम, मार्च, 2024: भारत के सबसे बड़े कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने गैलेक्सी स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, एक्सेसरीज और वियरेबल्स, सैमसंग टीवी व अन्य डिजिटल उपकरणों समेत सैमसंग उत्पादों पर बंपर ऑफर्स और कैशबैक के साथ अपनी एक्‍सक्‍लूसिव होली सेल की शुरुआत की है। ये ऑफर Samsung.com, सैमसंग शॉप एप और सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे। उपभोक्ताओं को अग्रणी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 22.5% तक का कैशबैक (25000 रुपये तक) मिलेगा।
होली सेल 15 मार्च से शुरू होकर 26 मार्च तक चलेगी, जिसमें गैलेक्सी एस सीरीज, गैलेक्सी ए सीरीज़ के चुनिंदा मॉडल और गैलेक्सी जेड सीरीज के प्रमुख मॉडल 60% तक की छूट पर उपलब्ध होंगे। उपभोक्ता गैलेक्सी लैपटॉप जैसे गैलेक्सी बुक4 360, गैलेक्सी बुक4 प्रो, गैलेक्सी बुक4 प्रो 360, गैलेक्सी बुक गो, गैलेक्सी बुक3 अल्ट्रा और गैलेक्सी बुक3 की खरीद पर 45% तक की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं। गैलेक्सी टैबलेट, वियरेबल्स और एक्सेसरीज के चुनिंदा मॉडल खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 55% तक की छूट मिल सकती है।
सैमसंग टेलीविजन के प्रीमियम और लाइफस्टाइल मॉडल खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 15250 रुपये तक के अतिरिक्त एक्सचेंज लाभ के साथ 48% तक की छूट का लाभ मिलेगा। नियो क्यूएलईडी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 50″ सेरिफ टेलीविजन का एक निश्चित विशेष उपहार भी मिलेगा।
सेल के दौरान, रेफ्रिजरेटर जैसे सैमसंग डिजिटल उपकरण खरीदने वाले उपभोक्ताओं को चुनिंदा मॉडलों पर 49% तक की छूट मिलेगी और 15125 रुपये तक का एक्सचेंज लाभ मिल सकता है। सैमसंग विंडफ्रीTM एसी के चुनिंदा मॉडल 39% तक की छूट पर उपलब्ध होंगे। साथ ही दो या दो से अधिक एसी की खरीद पर अतिरिक्त 5% की छूट भी मिलेगी। त्योहारी सेल ऑफर के तहत, उपभोक्ताओं को 1415 रुपये का मुफ्त इंस्टॉलेशन भी मिलता है। पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीन ईकोबबलTM रेंज के चुनिंदा मॉडल खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 15125 रुपये तक के एक्सचेंज लाभ के साथ 50% तक की छूट मिलेगी।
28 लीटर स्लिमफ्राई माइक्रोवेव और 32 लीटर वाई-फाई इनेबल्‍ड बीस्पोक माइक्रोवेव जैसे माइक्रोवेव की खरीद पर, उपभोक्ता 45% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। स्मार्ट मॉनिटर और गेमिंग मॉनिटर की खरीद पर ग्राहक 59% तक की छूट, 20% तक बैंक कैशबैक और 3000 रुपये तक की कार्ट छूट का लाभ उठा सकते हैं।
सैमसंग डिजिटल उपकरणों की व्यापक श्रृंखला पर ऐसे आकर्षक ऑफर के साथ, यह होली सेल उपभोक्ताओं के लिए न केवल उनके उत्सवों में रंगों को शामिल करने का बल्कि अत्याधुनिक तकनीक के साथ उनके रोजमर्रा के जीवन को बेहतर बनाने का माौका है। इस होली के मौसम में इनोवेशन और उत्सव के परफेक्‍ट माहौल को अपने घर लाने के लिए इन विशेष सौदों का लाभ जरूर उठाएं!

error: Content is protected !!