दिल्ली पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश की मौत

राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश की मौत हो गई, जबकि चार जख्मी हैं। इस दौरान एक पुलिसवाला भी घायल हो गया है।

बदमाश टैम्पों में पशुओं की चोरी करके भाग रहे थे। बताया जा रहा है कि ये गिरोह मेवाती बदमाशों का है जो अक्सर जानवर चुराने के लिए दिल्ली में दाखिल होते हैं, इसके अलावा ये लूटपाट और हत्या जैसी वारदात को भी अंजाम देते हैं।

दिल्ली पुलिस और मेवाती गिरोह की हुई मुठभेड़ में एक की मौत हो गई और चार बदमाश घायल हो गए, जबकि तीन बदमाश भागने में कामयाब हो गए। बताया जा रहा है कि जानवरों को लेकर जा रहे एक टेम्पों को जब दिल्ली की पीतमपुरा पुलिस ने रोकना चाहा तो बदमाश पुलिसवालों पर पथराव करने लगे।

लेकिन पुलिस उनका पीछा कर रही थी और बीच-बीच में दोनों तरफ से फायरिंग भी की जा रही थी। इसी बीच पीतमपुरा की लोकविहार थाने की पुलिस टीम की एक गोली टैम्पों के टायर में जा लगी और वह पंचर हो गया। टायर पंचर होने पर बदमाशों को पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया। दोनों ओर से हो रही फायरिंग में पुलिस की गाड़ी में भी गोली लगी, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया और एक कांस्टेबल भी घायल हो गया। इस वारदात में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

error: Content is protected !!