‘पाकिस्तान करेगा शाहरुख का दिल खोल कर स्वागत’

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को भारत छोड़ पाकिस्तान चले आना चाहिए। यह कहना आतंकी हाफिज सईद का है। जमात उद दावा के मुखिया हाफिज सईद ने किंग खान को पाकिस्तान आने का न्यौता दिया है। सईद ने कहा कि अगर शाहरुख खुद को भारत में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं तो उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। पाकिस्तान उनका दिल खोल के स्वागत करेगा। पाक में शाहरुख को पूरा सम्मान मिलेगा।

सईद का यह बयान किंग खान के उस इंटरव्यू के प्रकाशित होने के बाद आया है जो उन्होंने एक मैगजीन को दिया था। इसमें शाहरुख ने भारत में मुसलमानों की हालत का ब्यौरा दिया था। इस इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि उन्हें अपने ही देश भारत में कई बार राजनेताओं के हाथ का पुतला बनना पड़ता है। कहीं न कहीं शाहरुख अपने ही घर में खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं।

शाहरुख ने लिखा कि उनके पिता एक देशभक्त थे लेकिन इसके बावजूद भी उनपर अपने ही देश में अपने ही लोग कई तरह के आरोप गढ़ते रहते हैं। हालांकि सईद के बयान पर किंग खान की कोई प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से पाक में मौजूद भारत का मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद लगातार भारत के खिलाफ अपने बयान दे रहा है। यह पहला मौका है जब उसने किसी बॉलीवुड अभिनेता पर अपना बयान दिया है।

error: Content is protected !!