शीला पर पार्षद को थप्पड़ मारने का आरोप

कोंडली क्षेत्र में बारातघर के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को भारी विरोध का सामना करना पड़ा। मंच पर बसपा की स्थानीय पार्षद व मुख्यमंत्री के बीच धक्का-मुक्की हुई। मंच के पास बैठे बसपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की। स्थानीय पार्षद प्रियंका गौतम ने मुख्यमंत्री पर थप्पड़ मारने का भी आरोप लगाया। उन्होंने इस बारे में पुलिस में तहरीर दी है। हालांकि सीएम ने इस बात का खंडन किया है।

कोंडली में शनिवार को मुख्यमंत्री डीडीए की ओर से बनाए गए बारात घर का उद्घाटन करने पहुंचीं। मंच पर दिल्ली विधानसभा के डिप्टी स्पीकर अमरीश गौतम, सांसद संदीप दीक्षित व डीडीए के अधिकारी भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री बोलने के लिए माइक तक पहुंची ही थीं कि इसी बीच बसपा पार्षद प्रियंका गौतम भी काला दुपट्टा पहने पहुंच गई। कार्यक्रम का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि एक दिन पहले डीडीए के अधिकारियों को अवगत कराया गया था कि यह क्षेत्र उनके वार्ड के तहत आता है। उन्होंने कहा कि न तो वितरित किए गए कार्ड पर और न ही उद्घाटन के लिए लगाए गए पत्थर पर उनके नाम का उल्लेख है। इसको लेकर उन्होंने कार्यक्रम का जमकर विरोध किया।

बसपा पार्षद ने मुख्यमंत्री पर थप्पड़ मारने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के उन पर हाथ उठाने से संबंधित फोटो एवं वीडियो भी उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि थप्पड़ मारने की घटना को वह बसपा सुप्रीमो मायावती के सामने भी उठाएंगी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही यमुनापार इलाके में 40-50 जन सुविधा केंद्र खोले जाएंगे। लोक निर्माण मंत्री राजकुमार चौहान, शिक्षा मंत्री किरण वालिया, स्थानीय विधायक जयकिशन उपस्थित थे।

error: Content is protected !!