मोदी के बहाने यशवंत ने साधा राजनाथ पर निशाना

भाजपा में पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर चल रहे घमासान के बीच अब पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने नया शगूफा छोड़ दिया है। उन्होंने भाजपा के अध्यक्ष राजनाथ सिंह पर चुटकी लेते हुआ कहा कि अगर वह पीएम की उम्मीदवारी को लेकर नरेंद्र मोदी का नाम लेंगे तो उनकी नौकरी चली जाएगी।

दरअसल पार्टी की कमान संभालने के बाद भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पीएम पद को लेकर कोई बयानबाजी न करने के सख्त दिशा-निर्देश दिए थे। उन्होंने इशारों ही इशारों में सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को यह बात जता दी थी कि यदि उनके आदेश को मानने में कोई कोताही हुई तो वह उसके खिलाफ कार्रवाई करने से नहीं चूकेंगे।

उनकी इस चेतावनी का असर भी पार्टी में देखने को मिला था और भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बाबत अपना राग अलापना शुरू कर दिया था। वह पहले मोदी को बेहतर पीएम पद का उम्मीदवार बता रहे थे। उन्होंने आम चुनाव से पहले ही पीएम पद के उम्मीदवार के नाम का ऐलान करने की मांग भी पार्टी से की थी। वहीं मेनका गांधी ने भी नरेंद्र मोदी को बेहतर नेता बताते हुए उनका समर्थन किया था। लेकिन पार्टी अध्यक्ष की चेतावनी के बीच पार्टी के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने यह कहकर मोदी के नाम पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है कि इस बारे में आठ नामों में से अंतिम नाम तय किया जाएगा।

error: Content is protected !!