दिल्ली में अब चलती कार में गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

rapeनई दिल्ली। दिल्ली के वसंतकुंज इलाके में चलती बस में गैंगरेप की बर्बर घटना के बाद अब यहां चलती कार में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बाहरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके से एक महिला को अगवा कर कार में गैंगरेप किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, गैंगरेप की शिकार महिला पटेल नगर इलाके में पति के साथ रहती है। उसका शाहबाद डेयरी इलाके में मकान है, जहां वह अपने किराएदारों से किराया लेने गई थी। घटना के बाद आरोपियों ने युवती को सुनसान इलाके में फेंक दिया। महिला ने इसकी सूचना पहले अपने पति को दी फिर वे थाने पहुंची। मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि के बाद स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू की। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया। घटना में इस्तेमाल कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। ये तीनों आरोपी शाहबाद डेयरी के ही बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय पीड़िता जब अपने दो किराएदारों से किराया लेने आ रही थी तभी रास्ते में कार सवार युवकों ने उसे अंदर खींचा लिया और बारी-बारी से उसे हवस का शिकार बनाया। कार इलाके में एक घंटे तक इधर-उधर घूमती रही और फिर आरोपियों ने पीड़िता को सुनसान सड़क के किनारे फेंक दिया गया और मुंह न खोलने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

यूपी में गैंगरेप, घटना की वीडियो बनाई

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में एक और गैंगरेप की खबर सामने आई है। एक 30 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि हथियार की नोंक पर चार लोगों ने उसके साथ रेप किया और उसकी वीडियो बना ली।

एसपी (क्राइम) कल्पना सक्सेना ने सोमवार को बताया कि भोपा थानांतर्गत सिकरी गांव निवासी एक महिला ने आरोप लगाया है कि कल शाम जब उसके पति घर पर नहीं थे तब चार लोग घर में घुस आए और हथियार का भय दिखाकर उसके साथ रेप किया। सक्सेना ने कहा कि आरोपियों की पहचान नौशाद, परवेज, कमल हसन और नजर के रूप में की गई है। सभी आरोपी फरार हैं।

पुलिस ने बताया कि पीडि़ता ने आरोपियों पर घटना का वीडियो क्लिप तैयार करने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और जांच जारी है।

एक अन्य घटना में जिले के भदेड़ी गांव में एक 28 वर्षीय विधवा ने अपने देवर पर रेप का आरोप लगाया है। महिला के पति की पांच साल पहले हो गई थी और वह ससुरालवालों के साथ ही रहती थी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।

error: Content is protected !!