ट्विटर पर छाए नरेंद्र मोदी

modi-get-all-the-space-in-twitter-trends 2013-3-4नई दिल्ली। दो दिनों से चल रही भाजपा की परिषद बैठक में राजनीतिक माहौल जिस तरह से मोदी के नाम की गूंज सुनाई दी इससे आम लोगों पर भी मोदी की लोकप्रियता को लेकर काफी असर हुआ है। लोग अलग-अलग तरीके से सोशल नेटवर्किग साइटस पर मोदी को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यहीं नहीं ट्विटर के ट्रैंडज में भी मोदी ही छाए हुए हैं। कहीं भाजपा की परिषद बैठक को लेकर, कहीं वार्टन को लेकर, तो कहीं मोदी के टीवी चैनल नमो को लेकर वो चर्चा का विषय बने हुए हैं।

बीते दिनों परिषद में दिए गए मोदी के भाषण के बाद से राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। जिस तरह से उन्होंने कांग्रेस की धज्जियां उड़ाई है,उसके बाद से मोदी की पीएम पद की दावेदारी और तगड़ी होती नजर आ रही है। परिषद की बैठक खत्म होने के बाद वार्टन इंडिया इकनॉमिक फोरम में मोदी के भाषण को लेकर हाथ खींचने पर भी लोगों ने खूब ट्वीट किए हैं। कुछ लोगों ने इस मामले को लेकर वार्टन की खिल्ली उड़ाई है तो कुछ लोगों ने मोदी की आलोचना की है।

दीप्ति लिखती हैं कि जैसे एसआरसीसी को अपने बच्चों पर भरोसा था कि वे अपना नेता खुद चुन सकते हैं इसलिए उन्होंने मोदी के भाषण को वहां अनुमति दी थी, लेकिन वार्टन को शायद अपने बच्चों पर भरोसा नहीं है या वार्टन के छात्र पांच-छह साल के छोटे बच्चें हैं जो अपना फैसला नहीं कर सकते इसलिए मोदी के भाषण को रद्द कर दिया गया।

error: Content is protected !!