पत्नी ने प्रेमी संग मिल करवाया पति का कत्ल

woman with 3 man 2013-3-15नई दिल्ली। पश्चिम विहार थाना पुलिस ने पति की हत्या करने के आरोप में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान संतगढ़ शाहपुरा निवासी ज्योति (25), उसका प्रेमी विपिन कुमार तांती (18) व हत्या में शामिल ख्याला निवासी मोहम्मद जिबराइल (22) के रूप में हुई है।

ज्योति ने पति सुनील चौधरी की हत्या करवाकर शव को गंदे नाले के पास फेंक दिया था। इसमें उसके प्रेमी विपिन ने साथ दिया था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर रुपये व हत्या में इस्तेमाल किया गया कपड़ा सहित कई सामान बरामद किया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त वी रंगनाथन ने बताया कि 5 मार्च को सूचना मिली कि मीराबाग स्थित गंदा नाले के पास बोरे में बंद शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान संतगढ़ शाहपुरा निवासी सुनील चौधरी के रूप में की।

जांच के दौरान पुलिस को सुनील की पत्नी ज्योति पर शक हुआ और पूछताछ के दौरान 8 मार्च को उसने स्वीकार किया कि उसने पति की हत्या करवाई है, क्योंकि उसके पति के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। इस हत्या में उसका प्रेमी विपिन व जिबराइल शामिल है। पुलिस ने जिबराइल को ख्याला इलाके से, जबकि विपिन को बेगूसराय से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में सामने आया कि सुनील व विपिन एक साथ केशोपुर सब्जी मंडी में काम करते थे। इसी दौरान विपिन का उसके घर में आना-जाना होता था। ज्योति और सुनील में रोज झगड़ा होता था। ज्योति ने विपिन के साथ मिलकर सुनील के हत्या की साजिश रची। विपिन ने अपने साथी जिबराल को हत्या में शामिल होने के लिए 10 हजार रुपये देने की बात कही। 4 मार्च को सुनील की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को बोरे में बंद कर नाले के किनारे फेंक दिया। ज्योति ने 20 हजार रुपये विपिन को दिए थे।

error: Content is protected !!