डॉक्टर ने दोस्तों के साथ मिल लूट ली इज्जत और

doctor with freinds gangrapनई दिल्ली। वेलकम में तीन युवकों को फंसाने के लिए एक डॉक्टर और उसके साथियों ने ऐसी साजिश रची कि पुलिस भी चकरा गई। पुलिस ने जांच की तो सच्चाई सामने आ गई। पुलिस ने नए सिरे से मामला दर्ज कर डॉ. माया प्रकाश शर्मा, मुईनुद्दीन सिद्दीकी, एजाज अहमद और शगुफ्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

पांच मार्च को 25 वर्षीय युवती वेलकम इलाके में कूड़ेदान के पास बेहोश मिली थी। उसके कपड़े फटे थे। पुलिस को सूचना देने वाली शगुफ्ता ने खुद को प्रत्यक्षदर्शी बताते हुए पुलिस को कार का नंबर भी दिया। बेहोश महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश में आने के बाद उसने बताया कि नौकरी देने के बहाने उसे यशदेव, विधुर मलिक और देवेंद्र नामक युवकों ने बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर यशदेव को गिरफ्तार कर लिया। यशदेव ने बताया कि बृजपुरी में क्लीनिक चलाने वाले बीएएमएस डॉक्टर माया प्रकाश की पत्नी की उसने मदद की थी। डॉक्टर की पत्नी माया से परेशान रहती थी। इस कारण हाल ही में माया ने उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी। यशदेव की बात मान जब डॉ. माया की कॉल डिटेल निकलवाई गई तो पता चला कि पीड़ित महिला और डॉ. माया के बीच मोबाइल पर कई बार बात हुई है। माया से जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने षड्यंत्र का खुलासा किया। माया ने बताया कि वह यशदेव से बदला लेना चाहता था और उसका जानकार एजाज प्रॉपर्टी विवाद के चलते विधुर मलिक और देवेंद्र को फंसाना चाहता था। इन्होंने शगुफ्ता के माध्यम से 25 वर्षीय युवती को बुलाया और मामला झूठा न लगे इस वजह से न्यू जाफराबाद में शुगुफ्ता के घर पर एजाज और मुईनुद्दीन के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। युवती को जान से मारने की धमकी दी और उसे यशदेव, विधुर मलिक और देवेंद्र को फंसाने के लिए कहा।

षड्यंत्र के तहत डॉक्टर ने युवती को नींद की कई गोलियां खिला दीं। बेहोश होने के बाद उसे कूड़ेदान के पास फेंक दिया।

error: Content is protected !!