केजरीवाल ने अन्ना को पीछे छोड़ा, कल तोड़ेंगे अनशन

kejriwal with annaगुना। मुंबई बम ब्लास्ट मामले में पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद मुश्किल दौर से गुजर रहे संजय दत्त चमत्कार की आस लगाए माता के दरबार में पहुंचे हैं। आज वह अपने जीजा और बॉलीवुड अभिनेता कुमार गौरव के साथ मध्यप्रदेश में दतिया की प्रसिद्ध पीताम्बरा देवी पीठ में दर्शन करने आए। वह प्राइवेट प्लेन से मुंबई से गुना पहुंचे।

हालांकि संजय की इस विजिट को प्राइवेट रखा गया था, पर फिर भी कुछ फैन्स को यह खबर लगने के कारण गुना हवाई स्ट्रिप पर उनके बहुत से फैन्स इकट्ठा हो गए।

संजय दत्त ने धोती कुर्ता पहना हुआ था। ऐसा बताया जा रहा है कि दतिया में मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन कर वहां पूजा पाठ करेंगे, देर शाम गुना लौटकर संजय दत्त प्राइवेट प्लेन से ही मुंबई रवाना हो जाएंगे।

सूत्रों ने बताया कि ग्वालियर या झांसी में वायु सेना की ट्रेनिंग चलने के कारण वहां की एयर स्ट्रीप पर नहीं उतर सके। साथ ही शिवपुरी की एयर स्ट्रीप भी पूरी तौर पर सुरक्षित नहीं होने के कारण उन्हें गुना हवाई पट्टी पर उतरना पड़ा।

नई दिल्ली। दिल्ली की राजनीति में हंगामा मचा रहे अरविंद केजरीवाल कल शाम पांच बजे उपवास तोड़ेंगे। केजरीवाल ने कहा कि अन्ना ने उन्हें उपवास तोड़ने के लिए पत्र लिखा है। अरविंद केजरीवाल ने अपने समर्थकों को धन्यवाद दिया। आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता भूखी है। उनके आंदोलन को अपार जनसमर्थन मिला है।

केजरीवाल के अनशन में किसने किया आत्मदाह का प्रयास क्लिक करके जानें

जनसमर्थन के बारे में केजरीवाल ने बताया कि 10 लाख 52 हजार लोगों ने हस्ताक्षर किए। दिल्ली के लोगों में बिजली-पानी को लेकर भारी गुस्सा है।

केजरीवाल ने अपने आंदोलन को गांधी जी से प्रेरित बताते हुए कहा कि 6 अप्रैल 1930 को गांधी जी ने नमक आंदोलन किया था। अपने कार्यकर्ता को संदेश देते हुए कहा कि कल से सभी के घर में कनेक्शन जोड़ें। कल से आंदोलन का दूसरा दौर शुरू होगा । दिल्ली महगांई से भूखी है।

केजरीवाल के समर्थकों की संख्या दस लाख से ज्यादा पहुंच चुकी है और शुक्रवार को केजरीवाल की बिगड़ी हुई तबीयत के मद्देनजर सर्वधर्म प्रार्थना का आयोजन किया गया है। गौरतलब है कि बिजली के दाम बढ़ने और इसमें व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर पिछले 14 दिन से केजरीवाल अनशन कर रहे हैं।

आपको बता दें कि केजरीवाल के गुरु अन्ना ने रामलीला मैदान में जब अनशन किया था तो 13वें दिन हालत बिगड़ने के कारण उन्होंने एक बच्ची के हाथ से जूस पीकर अनशन तोड़ दिया था। उसके बाद उन्हें गुडगांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

error: Content is protected !!