दिल्ली में भाजपा सचिव वाणी से शराबियों ने की बदसलूकी

bjp-leader-vani-tripathi-assaulted-by-drunk-men-in-delhiनई दिल्ली। वसंत विहार गैंगरेप के बाद महिलाओं के प्रति कठोर कानून अमल में आने के बाद भी राजधानी दिल्ली में अपराधियों पर अभी तक कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं दिखाई दे रहा है। इस बार इनकी बदसलूकी का शिकार कोई आम महिला या युवती नहीं बल्कि भाजपा की राष्ट्रीय सचिव वाणी त्रिपाठी हुई हैं। वहीं, वसंत विहार गैंगरेप की घटना के बाद ऐसे अपराधों के खिलाफ एकजुट होकर इसके विरोध में आवाज उठाने वाली जनता भी महिला के साथ हो रही इस अभद्रता को देख कर चुप रही। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामला झगड़े का है और वाणी के साथ कोई बदसलूकी नहीं हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

भाजपा सचिव वाणी त्रिपाठी के साथ बृहस्पतिवार रात 9 बजे यह हादसा तब हुआ जब वे अपने घर वापस लौट रही थीं। दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 के पास वाणी की कार को पीछे से किसी गाड़ी ने टक्कर मार दी। कार रोकने पर टक्कर मारने वाली गाड़ी से नशे में धुत पांच लोग उतरे और उन्होंने उनको घेर लिया और बदसलूकी करते हुए उनकी गाड़ी में घुसने का प्रयास करने लगे। हादसे के बाद सड़क पर ट्रेफिक जाम हो गया और किसी भी व्यक्ति ने आगे बढ़कर उनकी मदद नहीं की।

वाणी ने बताया कि उन लोगों ने उन्हें सरेआम गाड़ी से बाहर खींचने की कोशिश की। इस बीच ड्राइवर ने होशियारी दिखाते हुए गाड़ी को इंटरलॉक कर उन्हें बचाया। वाणी ने इसके बाद 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस से मदद मांगी। वाणी ने कहा कि यदि मैं गाड़ी में बंद नहीं हो जाती तो मेरे साथ कुछ भी अप्रिय हो सकता था। वीणा के कार ड्राइवर ने भी इस घटना की पुष्टि की है। वहीं, पुलिस का मानना है कि टक्कर के बाद झगड़ा हुआ, लेकिन बदसलूकी जैसी कोई बात नहीं हुई है।

error: Content is protected !!