किडनैपिंग की पूरी कहानी पढ़कर आप भी सतर्क हो जाएं

child kidnap, crime in gurgaon, police rescueगुड़गांव। दो दिन पहले ही घर में रखी गई नौकरानी ने अपने कथित प्रेमी के साथ मिल एक कंपनी के निदेशक के चार साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। बच्चे को अगवा करने से पहले दोनों ने पिस्तौल की नोक पर निदेशक की पत्नी को बुरी तरह से पीटकर उसके हाथ-पैर बांध बाथरूम में बंद कर दिया। फिर घर से करीब एक लाख की नगदी व जेवरात के साथ बच्चे को लेकर पीड़ित की ही आइ टेन कार से चंपत हो गये। उन्हें गुड़गांव पुलिस की सूचना पर नाकेबंदी करने वाली पलवल पुलिस ने एनएच-2 से पकड़ा।

घटना गुड़गांव के सेक्टर 48 सोहना रोड स्थित एल्डिको मेंशन विला सोसायटी की है। यहां रह रहे एक कंपनी निदेशक भविष्य शर्मा (30) के घर में एक घंटे तक लूटपाट व मारपीट कर लुटेरी नौकरानी व उसका प्रेमी मंगलवार दोपहर बाद करीब सवा तीन बजे कार में बच्चे को डाल भाग गए। सोसायटी गेट पर खड़े गार्ड ने भी सोसायटी का स्टीकर देख कार नहीं रोकी। बाथरूम में लहूलुहान पड़ी भविष्य की पत्नी शिप्रा आधे घंटे बाद दांत से बंधन काट किसी तरह दरवाजा तोड़ बाहर आई और गार्ड को बताया तो वहां से पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस आयुक्त आलोक मित्तल ने डीसीपी क्राइम राजेश दुग्गल, संयुक्त पुलिस आयुक्त महेश्वर दयाल की अगुवाई में कई टीम लगा दी। पीड़ित परिवार को नौकरानी ने गलत मोबाइल नंबर दिया था। लेकिन राहुल नामक युवक ने यह पता लगाया कि नौकरानी पूजा दो दिन पहले दूसरे के यहां काम पर थी। वहां से जो नंबर मिला उस पर फोन किया तो पूजा ने फोन रिसीव कर लिया। उस नंबर पुलिस आयुक्त आलोक मित्तल तुरंत सर्विलांस पर लगवा लोकेशन पता किया तो सोहना व पलवल के बीच में लोकेशन मिली। जानकारी आते ही पुलिस आयुक्त ने पलवल एसपी जगत सिंह को पूरी बात बताई। जिसके बाद एसपी व डीएसपी पलवल ने पलवल में कई जगह नाकेबंदी कर ली।

करीब डेढ़ घंटे बाद जैसे ही पुलिस को एचआर 26 बीटी- 3803 नंबर की लाल रंग की आइ टेन कार दिखाई दी पुलिस ने घेर लिया। चालक ने भगाने के चक्कर में कई वाहनों को टक्कर भी मारी लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें दबोच बच्चे को सकुशल बचा पीछे से आई सोहना क्राइम ब्रांच प्रभारी डा. सुनील कुमार की टीम को सौंप दिया। पुलिस टीम करीब साढ़े छ बजे बच्चे को लेकर पीड़ित के घर पहुंची और उन्हें सौंप दिया। लाडले को देख जख्मी मां को जैसे अपना दर्द भूल गया।

 

 

error: Content is protected !!