चिट फंड घोटाला: सुदीप्तो, देबजानी के रिश्तों से उठेगा पर्दा

debjani-accepts-relationship-with-sudiptaकोलकाता। चिट फंड कंपनी सारधा घोटाले में एक बड़ा खुलासा होने के आसार नजर आ रहे हैं। देबजानी मुखर्जी ने अपने और कंपनी के प्रवर्तक सुदीप्तो सेन के रिश्ते का खुलासा करते हुए अपने वकील को एक खत सौंपा है। उस खत में देबजानी ने अपने और सुदीप्तो के रिश्ते की बात स्वीकारी है। यही नहीं उस खत में उसने चिट फंड मामले की पूरी प्रक्रिया का वर्णन भी किया है। देबजानी के वकील आज उस खत को जगजाहिर करेंगे।

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार को अदालत में पेशी के दौरान देबजानी ने कोर्ट परिसर के बाहर संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए इस बात की जानकारी दी है। सवालों से बचते हुए देबजानी ने कहा कि अब जो भी बोलेंगे उनके वकील ही बोलेंगे। इस बीच, बृहस्पतिवार को सुदीप्तो के साथ-साथ अन्य आरोपियों की भी जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। कोर्ट ने उन्हें पहले मामले में नौ दिनों की न्यायिक हिरासत और दूसरे मामले में दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बिधाननगर के अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ए.एच.एम. रहमान ने दो अलग-अलग मामलों की सुनवाई करते हुए यह फैसला सुनाया है।

गौरतलब है कि अदालत ने अर्पिता घोष नामक महिला द्वारा दर्ज एफआईआर की सुनवाई करते हुए तीनों आरोपियों को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा। पुलिस ने बीते 23 अप्रैल को आरोपियों को गिरफ्तार किया था। दूसरी एफआईआर कन्नौज मंडल नाम के निवेशक ने दर्ज कराई थी। दोनों ही मामलों में चिटफंड कंपनी सारधा ग्रुप पर घोटाले के आरोप हैं।

error: Content is protected !!