एक माह से परेशान थे इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त

inspector-badrish-dutt-was-upset-from-one-monthगुड़गांव। इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त और उनकी महिला मित्र गीता शर्मा की मौत के मामले की जांच कर रही गुड़गांव पुलिस ने सोमवार को इंस्पेक्टर के सेल नंबर की कॉल डिटेल हासिल ली, जिससे यह पता लगाया जा रहा है कि इंस्पेक्टर ने किस-किस व्यक्ति से घटना वाले दिन व रात में बात की। पुलिस की एक टीम दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल भी गई वहां सहयोगियों से पूछताछ की गई। पूछताछ में कई सहयोगियों ने बताया कि करीब एक महीने से इंस्पेक्टर परेशान थे।

कुख्यात अपराधियों को सलाखों के पीछे कर राष्ट्रपति के वीरता पदक से सम्मानित दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल में तैनात इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त अपनी महिला मित्र गीता शर्मा के आरडी सिटी स्थित फ्लैट पर शनिवार सुबह मृत मिले थे। उनके शव से कुछ दूरी पर गीता का शव पाया गया था।

बैलिस्टिक रिपोर्ट विशेषज्ञ की जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद गुड़गांव पुलिस यही कह रही है कि इंस्पेक्टर ने गीता को गोली मारने के बाद आत्महत्या की। थाना सुशांत लोक पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम यह जानने में जुटी है कि क्या वह भी किसी लपेटे में आ रहे थे। क्योंकि गीता धोखाधड़ी के मामले में जब जेल गई तो इंस्पेक्टर से भी पूछताछ हुई थी। गीता व उनके रिश्ते दिल्ली पुलिस के अधिकारियों को भी पता थे।

इंस्पेक्टर की पत्नी ने ही उनके खिलाफ शिकायत देकर दूसरी महिला के साथ रहने की बात उजागर की थी। दोनों के परिजन भी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

error: Content is protected !!