राजू श्रीवास्तव का कट सकता है टिकट

rajuकानपुर / कानपुर से सपा के लोकसभा प्रत्याशी मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का पत्ता कटता हुआ नजर आ रहा है। मुलायम सिंह यादव के प्राइवेट इंटेलीजेंस ने उन्हें कांग्रेस उम्मीदवार श्रीप्रकाश जायसवाल और भाजपा के संभावित उम्मीदवार कलराज मिश्र के सामने फ्लॉप बताया है। इस रिपोर्ट के बाद सपा सुप्रीमो असमंजस की स्थिति में आ गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि राजू की जगह किसी और प्रत्याशी की तलाश की जा रही है।
इस मामले पर कानपुर नगर से सपा अध्यक्ष चंद्रेस सिंह ने कुछ भी स्पष्ट कहने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दस लोकसभा सीट पर उमीदवार बदले जा सकते हैं। इस लिस्ट में राजू श्रीवास्तव का भी नाम शामिल हो सकता है। लेकिन ऐसा निश्चित नहीं कहा जा सकता।
टिकट कटने और नेता जी के ख़ुफ़िया तंत्र द्वारा फेल उम्मीदवार बताये जाने की बात पर राजू श्रीवास्तव कहते हैं, ‘भैया ई विरोधियों की चाल है। हम लगातार नेता जी और सपा के वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में हैं। हमारा टिकट नहीं कट रहा है भैया।’ कानपुर में शनिवार की देर रात तक गजोधर भैया के टिकट को लेकर अफवाहों का बाज़ार गर्म रहा। उनके घर पर चाहने वालो का तांता लगा रहा। दरअसल सपा के कुछ विधायकों का कहना है कि कांग्रेस के उमीदवार श्री प्रकाश जायसवाल और बीजेपी के संभावित उम्मीदवार कलराज मिश्र के सामने राजू श्रीवास्तव का कद काफी छोटा पड़ गया है। यही वजह है कि उनका टिकट कटने की अफवाह उड़ रही है।

error: Content is protected !!