छात्रा ने किया कॉलेज की छत से कूदने की कोशिश

college-student-tried-to-suicideफरीदाबाद। राजकीय महिला कालेज की एक छात्रा ने परीक्षा का रोल नंबर न मिलने पर सोमवार को कालेज की छत से कूदने का प्रयास किया। अन्य छात्राओं ने उसे समझाकर बुझाकर नीचे उतारा।

विद्यार्थी इस मामले को लेकर कालेज की प्रचार्या डा.शोभा चुघ से भी मिले। प्राचार्या ने छात्राओं को रोल नंबर दिलाने का आश्वासन दिया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी राहुल ठाकुर ने बताया कि कालेज में स्नातक की परीक्षाएं शुरू हो चुकी हैं और बीजेएमसी की परीक्षाएं शुरू होने वाली हैं। लेकिन कई छात्राओं को अभी तक रोल नंबर नहीं मिले हैं।

प्रदेश सहमंत्री सुनील भारद्वाज ने बताया कि बीजेएमसी की जिन छात्राओं के रोल नंबर नहीं आए हैं, उसकी जिम्मेवारी कालेज प्रशासन की है। कालेज प्रशासन की ओर से इन छात्राओं को फोन करके 5650 रुपये और अपने जरूरी दस्तावेज लाने के लिए कहा गया, ताकि उनके रोल नंबर मंगाए जा सके। इस पर छात्राओं ने सोमवार को कालेज में जमकर हंगामा किया। रोल नंबर न मिलने पर एक छात्रा ने कालेज की छत से छलांग लगाने का प्रयास किया, लेकिन अन्य छात्राओं ने उसे रोक लिया।

छात्राओं ने बताया कि रोल नंबर देने के नाम पर पैसे मांगे जा रहे हैं। छात्राओं का कहना है कि जब परीक्षा फीस ली गई थी, तब दस्तावेज जमा कराए गए थे। ऐसे में कालेज प्रशासन फिर किसलिए पैसे मांग रहा है। इस बारे में प्राचार्या शोभा चुघ के मोबाइल फोन पर संपर्क किया गया, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

error: Content is protected !!