मोदी निर्दोष तो सीबीआइ से डर कैसा

30_06_2013-30bcdasनई दिल्ली [जाब्यू]। इशरत जहां मुठभेड़ मामले को लेकर कांग्रेस ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा है। इस मामले में सीबीआइ के जरिये नरेंद्र मोदी व उनके करीबी नेता को फंसाने के सवाल पर कांग्रेस ने भाजपा नेताओं पर ही तंज कसा है। पार्टी का कहना है कि जो व्यक्ति दोषी नहीं है, उसे डरने की जरूरत ही नहीं है। यदि वे लोग [भाजपा] साफ-सुथरे हैं तो किसी जांच से क्यों डर रहे हैं।

इशरत मामले में सीबीआइ का दुरुपयोग करके मोदी को फंसाने के भाजपा के आरोप पर कांग्रेस प्रवक्ता भक्तचरण दास ने शनिवार को यहां कहा कि विपक्षी पार्टी के लोगों को क्यों लग रहा है कि कानून अपना काम नहीं करेगा। किसी मामले में जांच और उसके निष्कर्ष की एक प्रक्रिया है। जब तक अदालत किसी को सजा नहीं सुना देती, तब तक उसे कोई भी दोषी नहीं ठहरा सकता। उन्होंने यह भी जोड़ा कि जब सरकार सीबीआइ को और स्वायत्तता देने का प्रयास कर रही है, ऐसे मौके पर उस पर अंगुली उठाना अप्रासंगिक है। उन्होंने अवैध खनन मामले में निचली अदालत में दोषी ठहराए गए गुजरात के जल संसाधन मंत्री बाबूभाई बोखिरिया को पद पर बनाए रखने को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा।

पढ़ें: आलोचक भी हुआ मोदी का मुरीद

इससे पहले शुक्रवार को भाजपा महासचिव रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी से नफरत करती है, जबकि देश की जनता उनके सुशासन और ईमानदारी के कारण उनका आदर और सम्मान करती है। मोदी को फंसाने के लिए कांग्रेस ने देश के सुरक्षा ढांचे तक को दांव पर लगा दिया है।

error: Content is protected !!