‘दिग्‍गी को अच्‍छे डॉक्‍टर के पास ले जाओ’

digvijay singh 450नई दिल्ली। किश्तवाड़ हिंसा पर देश में सियासत जारी है। बीजेपी के प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा कि दिग्विजय सिंह को किसी अच्छे डॉक्टर की सलाह की जरूरत है। जावड़ेकर ने इशारों ही इशारों में कहा कि दिग्विजय सिंह को इलाज की जरूरत है। क्योंकि वो ऐसा बयान दे रहे हैं जो एक मानसिकता को दर्शाता है। गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि बीजेपी सभी गैर बीजेपी शासित राज्यों को निशाना बना रही है।
वहीं बीजेपी की नेता स्मृति ईरानी ने दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा है कि दिग्विजय सिंह का एजेंडा साफ है। वो नहीं चाहते कि जो आर्थिक चुनौतियां देश आज भुगत रहा है। उस पर किसी का ध्यान जाए। ईरानी ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह के पास बढ़ते प्याज के दाम का जवाब नहीं है। उनके पास बढ़ती बेरोजगारी के लिए कोई जवाब नहीं है। इसलिए वो बार बार ऐसे ट्वीट करते हैं जिससे देश में फिलहाल जो मुद्दे हैं उनसे ध्यान मोड़ा जा सके।
वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बचाव में उतर आए हैं। कांग्रेस के सत्यव्रत चतुर्वेदी ने कहा कि बीजेपी की ये पुरानी रणनीति है। जिन प्रदेशों में अन्य दलों की सरकार होती है। वहां सांप्रदायिक आधार पर ध्रुवीकरण करने के लिए ये बीजेपी की पुरानी चाल है। वहीं जगदम्बिका पाल ने कहा कि बीजेपी मामले को सांप्रदायिकता का रंग देना चाहती है। वो हर काम चुनाव के चश्मे से देखना चाहती है। जिस तरह से जम्मू बंद और किश्तवाड़ की घटना को बीजेपी तूल देना चाहती है, ये गैर जिम्मेदाराना रवैया है। मालूम हो कि कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि बिहार में 2 महीने के भीतर सांप्रदायिक हिंसा के 6 मामले, किश्तवाड़ में हिंसा, राजस्थान के टोंक में बवाल। मैं सचेत कर रहा हूं कि बीजेपी सभी गैर बीजेपी शासित राज्यों को निशाना बना रही है।

error: Content is protected !!