विधायक भदेल, शेखावत और किशनानी ने ली सभायें और बैठकें

(1)(2)1अजमेर / भरतपुर / कठुंबर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2014 की बाकी बची पांच सीटों पर 24 अप्रेल को मतदान होना है। भाजपा प्रदेश आलाकमान के निर्देशानुसार दूसरे चरण में होने वाले चुनाव के लिये अजमेर संसदीय क्षेत्र से विधायक अनिता भदेल, पूर्व सभापति सुरेंद्र सिंह शेखावत और जिला प्रचार मंत्री कंवल प्रकाश किशनानी भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में मतदान प्रतिशत बढाने और भा.ज.पा. के पक्ष में मतदान कराने के लिये बैठकें ले रहे है।
विधायक अनिता भदेल, पूर्व सभापति सुरेंद्र सिंह शेखावत और जिला प्रचार मंत्री कंवल प्रकाश किशनानी ने भरतपुर लोकसभा क्षेत्र के नगर और कटुंबर के तपई, दरोदा, खेड़ली, कठूंबर सहित आसपास के क्षेत्रों में, अलग-अलग समाजों के साथ बैठक कर भा.ज.पा. के पक्ष में मतदान करने पर जोर दिया। वहीं पंचो और बी.एल.ओं. की भी बैठकें भी ली गयी।
इस अवसर पर कठुंबर से लोकसभा प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली के समर्थन में स्थानीय विधायक मंगलाराम कोली, विधानसभा प्रभारी श्यामशरण नरूका, पूर्व मंत्री अनिता गुर्जर, सुरेंद्र पाल सिंह सहित अजमेर के तीनों भा.ज.पा. प्रतिनिधियों ने कई सभायें आयोजित की।
सभा को संबोधित करते हुये अनिता भदेल ने बताया कि कांग्रेस सरकार के शासन से जनता पूरी तरह त्रस्त हो चुकी हैं। सभी कार्यकर्ता 24 अप्रेल को बूथ पर अधिक से अधिक मतदान कराये ताकि भारतीय जनता पार्टी विजयी हो सके और माननीय नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बने।
बैठकों को पूर्व सभापति सुरेंद्र सिंह शेखावत और जिला प्रचार मंत्री कंवल प्रकाश किशनानी ने संबोधित करते हुये कहा कि इस समय देश की आस नरेंद्र मोदी के साथ है। उन्होनें बताया कि ‘अबकी बार बच्चा-बच्चा मोदी’ के नारे लगा रहा है। हमें पूरी निष्ठा और परिश्रम से अपने लोकप्रिय प्रत्याशी को जीताकर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। इसलिये 24 अप्रेल को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराये।
कंवल प्रकाश किशनानी
जिला प्रचार मंत्री
मो. 9829070059
error: Content is protected !!