लड़की को बहला फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज

badmer newsबाड़मेर / जिले के सिवाना थाना क्षेत्र के  सिणली निवासी एक जने ने ने पुलिस थाना बालोतरा में मुकदमा दर्ज करवाया कि मुलजिम कालुराम पुत्र मोहनराम सरगरा वगैरा 3 द्वारा मुस्तगीस की बहिन को बहला फुसलाकर शादी करने की नियत से भगाकर ले जाना वगैरा पर मुलजिमान के विरूद्व पुलिस थाना बालोतरा में प्रकरण दर्ज किया जाकर अग्रीम अनुसंधान किया जा रहा है।

अनुसूचित जाती एक्ट के तहत मामला दर्ज
बाड़मेर जिले के चौहटन थाना में मूलाराम पुत्र केवाराम गर्ग नि. दूधवा ने पुलिस थाना चैहटन में मुकदमा दर्ज करवाया कि मुलजिम हरिसिंह पुत्र भंवरसिंह राजपूत नि. दूधवा द्वारा मुस्तगीस को धक्के देकर गाली गलोच करना व जातिगत शब्दो से अपमानित करना वगैरा पर मुलजिम के विरूद्व पुलिस थाना चैहटन में प्रकरण दर्ज किया जाकर अनुसंधान किया जा रहा है।

सड़क हादसे में एक की मौत
बाड़मेर जिले के नेशनल हाई वे पन्द्र पर सनावड़ा गांव के समीप तेज गति और लापरवाही से वहां चला एक जने को टक्कर मर दी जिससे एक जने की मौत होगी . दिलीपकुमार पुत्र गोपाराम मेगवाल नि. सनावड़ा ने पुलिस थाना धोरीमना में मुकदमा दर्ज करवाया कि मुलजिम हीरदान पुत्र सुखदान चारण नि. भींयाड द्वारा वाहन को तेजगति व लापरवाही से चलाकर मुस्तगीस के भतीज के टक्कर मारना जिससे मृत्यु होना वगैरा पर मुलजिम के विरूद्व पुलिस थाना धोरीमना में प्रकरण दर्ज किया जाकर अनुसंधान किया जा रहा है।
बाड़मेर महिला ने आत्महत्या की 
बाड़मेर  पपूराम पुत्र बाबूराम राव नि. रामपुरा खारड़ा ने पुलिस थाना गिड़ा में रिपोर्ट पेष की कि मुस्तगीस की माता का दिमागी सन्तुलन ठीक नही होने से आत्महत्या करना वगैरा पर पुलिस थाना गिड़ा में मर्ग प्रकरण दर्ज किया जाकर अनुसंधान किया जा रहा है।

डोडा पोस्त के लिए प्रदर्शन ,पुलिस ने किया मुक़दमा दर्ज
बाड़मेर जिले में गत पांच माह से डोडा पोस्त की किल्लत के शिकार नशेड़ियों ने रम्पुरा गांव के समीप रास्ता जाम कर डोडा की आपूर्ति बढ़ने की मांग राखी तो पुलिस ने नशेड़ियों के खिलाफ आम रास्ता जाम करने का मुक़दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी ,पुलिस के अनुसार  रूपाराम स.उ.नि. पुलिस थाना कोतवाली ने पुलिस थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया कि मुलजिम जगमालराम पुत्र जेठाराम जाट निवासी रामदेरीया वगैरा 30 द्वारा डोडा पोस्त नही मिलने के कारण एन.एच. 15 पर पत्थर डालकर हाईवे को जाम करना वगैरा पर मुलजिमान के विरूद्व पुलिस थाना कोतवाली में प्रकरण दर्ज किया जाकर अग्रीम अनुसंधान किया जा रहा है।

chandan singh bhati 
error: Content is protected !!