नाबालिग छात्रा के साथ अध्यापक ने किया बलात्कार

badmer newsबाड़मेर / सरहदी जिले बाड़मेर शिव थाना क्षेत्र के एक गांव मे निजी विद्यालय के व्यवस्थापक द्वारा एक नाबालिग छत्र के साथ बलात्कार सनसनीखेज मामला प्रकाश मे आय। छात्र के अभिभावकों द्वारा शिव थाना मे मामला दर्ज करने पर पुलिस द्वारा आरोपी कर लिय। हैं सूत्रानुसार भींयाड़ गाँव मे संचलित एक निजि विदयालय मे अध्यनरत के अभिभावकों द्वारा शिव थाना मे ममला कि स्कूल के व्यवस्थापक कम अद्यापक द्वारा बालात्कार किय गया ,पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं

युवक-युवती हिरासत में
बाड़मेर/ बिजराड़ थाना क्षेत्र के देदूसर गांव में शराब के नशे में धुत युवक-युवती के उत्पात मचाने को लेकर ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। हेड कांस्टेबल हरखा राम ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि युवक गंगाराम पुत्र भैराराम व एक युवती दोनों शराब के नशे में गांव में उत्पात मचा रहे है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों को गिरफ्तार किया। फिलहाल दोनों पुलिस की हिरासत में है।

बाड़मेर माँ ने अपने प्रेमी के हाथो बेटी कि इज़्जत लुटवाई
बाड़मेर/ बिजराड़ थाना क्षेत्र के देदूसर गांव में शराब के नशे में धुत युवक-युवती के उत्पात मचाने को लेकर ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गंगा रम के इसी गांव कि एक महिला के साथ अवैध सम्बन्ध थे ,षुक्रवार कि रात दोनो मे थे ,महिला ने अपनी पुत्रि को प्रेमि के साथ बिस्तर पर जाने को कहा तो बेटी ने ईसका विरोध किया ,इसके बावजूद युवक ने महिला कि पटरी कि इज़्जत उतार दी ,बात ग्रामीणो तक पहुँचि तो उन्होने महिला और उसके प्रेमी को भाले बुरा कहा तो झगड़े पर उतारू हो गये। इधर महिला की ठाणे हकीकत बयान कि तो पुलिस ने मा और उसके प्रेमी के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिय।
हेड कांस्टेबल हरखा राम ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी थी कि युवक गंगाराम पुत्र भैराराम व एक युवती दोनों शराब के नशे में गांव में उत्पात मचा रहे है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों को गिरफ्तार किया। फिलहाल दोनों पुलिस की हिरासत में है।
chandan singh bhati

error: Content is protected !!