नागौर सभापति ने किया राष्ट्रीय ध्वज का अपमान

birdi chand sankhalaनागौर के सभापति बिरदीचंद सांखला एक बार फिर से विवादों में हैं। इस बार उन पर आरोप लगा है राष्ट्रध्वज के अपमान का। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी चर्चा में है, जिसमें सांखला अपने कार्यालय में बैठे हुए हैं।इसमें सांखला ने अपने टेबल पर टांगे फैला रखी हैं, जिस पर भारतीय ध्वज भी रखा हुआ है। यहां सांखला का पैर राष्ट्रीय ध्वज के करीब नजर आ रहा है। इस फोटो पर सोशल मीडिया पर काफी कमेंट भी आ रहे हैं। यह कोई पहला मामला नहीं है जब सभापति सांखला विवादों में रहे हों। पहले भी उन पर बदसलूकी समेत कई आरोप लग चुके हैं।
सोशल मीडिया पर इनकी इस तस्वीर पर लोगों ने काफी आक्रोश व्यक्त किया है। सोशल नेटवर्किंग साईट पर अपलोड इस तस्वीर ने नागौर नगर परिषद के सभापति बिरदीचंद सांखला को विवादों मे फंसा दिया है। फेसबुक पर ये तस्वीर वायरल हो गई है इस तस्वीर में सभापति सांखला अपने कार्यालय मे आराम की मुद्रा में दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उनके पैर टेबल पर रखे राष्ट्रध्वज के प्रतीक के रूप में रखे तिरंगे के बराबर दिखाई दे रहे हैं।
बिरदीचंद सांखला की इस तस्वीर को उनके विरोधी राष्ट्रध्वज के अपमान के रूप में पेश कर रहे हैं, वहीं इस बारे मे खुद सांखला ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारते हुऐ उनके खिलाफ साजिश बताया है। सांखला का कहना है कि वे सच्चे देशभक्त हैं और तिरंगे के अपमान की बात वे सोच भी नहीं सकते हैं।

error: Content is protected !!