किरण माहेश्वरी नें सदन मे उठाई क्षेत्रिय समस्याऐं

kiranजयपुर। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं विधायक किरण माहेश्वरी के राजसमन्द विधान सभा में सड़क एवं निर्माण कार्यों की समस्याओं को सशक्त ढंग से उठा कर इनके शीघ्र समाधान की मांग की। लोक निर्माण विभाग की मांगों पर कटौति प्रस्ताव एवं याचिका के माध्यम से क्षेत्र में सड़कों की जर्जर स्थिति एवं लम्बित निर्माण कार्यों पर सरकार से स्पष्टीकरण मांगते हुए किरण नें कहा कि अधिकारी एवं अभियंता योजनाओं की समय पर क्रियान्विति  करें।

किरण ने ग्राम चौकड़ी से पीपली अहिरान मार्ग, गांगास – गिलुण्ड मार्ग, जीतावास  – जीवाखेड़ा मार्ग एवं कुरज में पुलिया निर्माण की स्वीकृति की मांग की। ग्राम कुंआरिया  में पंचायत भवन की मरम्मत, रेलमगरा में विश्रान्ति गृह निर्माण, राजकीय महाविद्यालय  राजसमन्द में सभागार एवं कक्षाकक्षों का निर्माण, काबरा, जूणदा, पनोतिया, कोटड़ी, गिलुण्ड व जवासिया में नए पंचायत भवनों के निर्माण की आवश्यकता है।

किरण नें याचिका के माध्यम से राजसमन्द विधानसभा क्षेत्र में 17 ग्रामीण सड़कों के निर्माण का प्रश्न उठाया। पसून्द से तासोल, आत्मा से तलाई, मोरचना नाल से मुण्डोल एवं राज्यावास से ओड़ा सड़क निर्माण भी सदन मे चर्चा की गई। लोक निर्माण मंत्री नें उक्त कार्यों को प्राथमिकता से पुरा कराने हेतु आश्वस्त किया।

error: Content is protected !!