कलड़वास में बनेगा 33 केवी का दूसरा सब स्टेषन बनेगा

AVVNL thumbउदयपुर। अजमेर विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेषक श्री बी.राणावत ने शनिवार को उदयपुर में चेम्बर आफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्टीज के पदाधिकारियों एवं उद्यमियों के साथ बैठक कर औद्योगिक विद्युत समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की।
बैठक में प्रबंध निदेषक ने औद्योगिक क्षेत्र में बिजली संबंधी आने वाली समस्याओं को सुना तथा मौके पर ही समाधान के आवष्यक दिषा निर्देष भी दिए। उन्होंने बताया कि उदयपुर के कलड़वास में 33 केवी का दूसरा सब स्टेषन की स्वीकृति जारी कर दी गई हैं तथा इसका कार्य चालू वित्तीय वर्ष में ही पूर्ण कर लिया जाएगा।
बैठक में चेम्बर के पदाधिकारियों एवं उद्यमियों ने विद्युत संबंधी समस्याओं के समाधान के लिए सुझाव दिए। वहीं कलडवास में 132 केवी जीएसएस के चालू करवाने से सनवाड़ क्षेत्र में मिल रही निर्बाध बिजली तथा गुडली के हुए विद्युत सुधार कार्याे की सभी ने सराहना की।
इस मौके पर चेम्बर के अध्यक्ष श्री विनोद कुम्भट, वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री वी.पी. राठी, उपाध्यक्ष श्री हंसराज चौधरी, सचिव श्री हेमन्त जैन, अजमेर विद्युत वितरण निगम के मुख्य अभियंता श्री आर.पी. सुखवाल, अधीक्षण अभियंता श्री के.एस. सिसोदिया सहित अधिषाषी अभियंता एवं संबंधित अधिकारीगण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!