राजनैतिक दल रावणा राजपूत समाज कि कर रहे है अवहेलना

panchayat chunavजालौर जिले कि चितलवाना पंचायत समिति के वार्ड 11 से रावणा राजपूत समाज के गजेसिहं राठौङ वमल मजबूत दावेदार थे लेकिन अन्तिम मूवमेन्ट पर उनका टिकिट काट दिया गया जिस कारण रावणा राजपूत समाज मे भाजपा के प्रति रोष व्याप्त है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री गजेसिहं राठौङ भाजपा के कर्मठ, निष्ठावान एवं सक्रिय कार्यकर्ता है जिन्होने पिछले चुनाव मे ईसी सीट से टिकिट के लिये दावेदारी पेश की थी तब तत्कालिन विधायक श्री जीवारामजी के समझाईस, भविष्य मे मौका, संगठन मे पद देने के वादे पर श्री राठौङ पार्टीहित मे मान गये थे लेकिन श्री राठौङ को ही नही बल्कि समाज के किसी भी व्यक्ति को ब्लाक से प्रदेश स्तर के भाजपा संगठन मे जगह नही दी गई ।
अब ईस पंचायती राज चुनाव मे यही चितलवाना के वार्ड 11 की सीट ओबीसी के लिये आरक्षित हुई । अब श्री गजेसिहं के लिये परिस्थिया बहुत हि अनुकूल थी ईसलिये श्री राठौङ समस्त स्थानिय भाजपा कार्यकर्ताऔ और छत्तीस कौम के लोगो के सहयोग और समर्थन के साथ भाजपा से टिकिट के लिये दावेदारी पेश की और वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक श्री जीवारामजी ने टिकिट देने का पक्का वादा किया । ईसी समय दरमियान लगभग दिनाँक 27:12:2014 को रावणा राजपूत समाज का गाँव रणोदर मे बहुत बङा सामाजिक कार्यकर्म था जहाँ साँचोर और चितलवाना तहसिलो के समाज के लोग उपस्थित थे ईस कार्यकर्म मे पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री जीवारामजी ने शिरकत कि थी तब रावणा राजपूत समाज के अध्यक्ष बाबुसिहं भाटी ने समाज के 500 लोगो कि उपस्थिति मे गजेसिहं को टिकिट देने की माँग रखी जिस पर जीवारामजी ने सभी के सामने ईस माँग को पूरा करने का वादा किया था ।
लेकिन भरोसे मे लेकर अन्तिम समय मे श्री गजेसिहं का टिकिट काटकर बाहर के उम्मीद्वार हनुमान प्रसाद जाट को दिया गया जो स्थानिय भी नही है और न ही उसकी जाति का भी वोट ।
ईस सम्बंध मे जब जीवारामजी से पूछा गया तो उन्होने जबाव दिया कि मैने खुब कौशिश की लेकिन साँसद देवजी पटेल नही माने ईस प्रकार जीवारामजी ने हाथ खङे कर दिये ।
ईस निर्णय से स्थानिय भाजपा कार्यकर्ताऔ और रावणा राजपूत समाज मे भारी रोष एवं नाराजगी ।

1 thought on “राजनैतिक दल रावणा राजपूत समाज कि कर रहे है अवहेलना”

Comments are closed.

error: Content is protected !!