सोणे वरगा वीडियो सांग की लांचिंग

SONEY WARGA PHOTO1जोधपुर, 3 मई। शिवा सिने प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित सोणे वरगा वीडियो सांग की लांचिंग रविवार को सूचना केन्द्र में समारोहपूर्वक की गई। इस मौके पर सोणे वरगा की टीम ने लाईव शो भी आयोजित किया।
निर्माता शिव चौधरी व निर्देशक दीपेश खंडेलवाल के इस सांग का कंसेप्ट-कोरियोग्राफी महेश मित्रा ने तैयार की है। जबकि गायक-गायिका मिलन व अरमिन्दर सिरा,संगीत मिलन-हरीश, गीतकार-नवीन अरोडा रूद्राक्ष है। सांग के मुख्य कलाकार- कुमार गौरव, पूजा जोशी, आकांक्षा , जीतू जिंटा है। लांचिंग कार्यक्रम में मुख्य अतिथि छात्र नेता भवानी सिंह राठौड,विशिष्ठ अतिथि प्रकाश परिहार कांग्रेस कमेटी ब्लॉक महामंत्री, व अध्यक्षता उस्ताद शकूर खां साहब ने की।
इस मौके गायिका अरमिन्दर सिरा ने कहा कि गायकी का शौक तो मुझे बचपन से ही था। उस्ताद शकूर खां की शिष्या हूं। सोणे वरगा लोगों में बहुत पसंद किया जा रहा है।
कार्यक्रम में कोरियोग्राफर महेश मित्रा ने कहा कि मैं डांस प्रोफेशन से जुडा रहा और एक जुनून था कुछ अलग हट के कर जाउं और स्टेज से सिनेमा की तरफ रूख मोडा और आने वाली पीढी के लिए एक जरिया प्रोवाईड करवाया । ताकि डांसर्स को नया मुकाम मिल सके। इस मौके पर निर्देशक दीपेश खंडेलवाल ने बताया कि सोने वरगा को तकनीकी रूप से सशक्त बनाने की एक नई कोशिश की जिसमें हमको अपार सफलता मिल रही है। कार्यक्रम के अंत में प्रचारक शेख रईस अहमद ने आभार जताया।
Sheikh Rais Ahmed
Media Consultant
323, Rajdan Mansion,
Jalori Gate,
Jodhpur (Raj)-342001

error: Content is protected !!