आईसीआईसीआई बैंक ने दरीबा में अपनी नई शाखा खोली

इसमें चौबीसों घंटे एटीएम की सुविधा भी उपलब्ध
Branch inauguration, Dariba, Rajasthanभीलवाड़ाः निजी क्षेत्र में भारत के सबसे बड़े बैंक, आईसीआईसीआई बैंक ने राजसमंद जिले के दरीबा स्थित हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड काम्प्लेक्स में नई शाखा का उद्घाटन किया। इस बैंक शाखा के परिसर में एटीएम की सुविधा भी उपलब्ध है।
श्री आर. पी. दशोरा, वाईस प्रेसिडेंट – लोकेशन हेड, राजपुरा दरीबा, हिंदुस्तान जिंक लिमिटेडए ने इस शाखा का उद्घाटन किया।
यह शाखा सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 9.00 बजे से शाम 6.00 बजे और महीने के पहलेए दूसरे और पांचवे शनिवार को सुबह 9.00 बजे से दोपहर 2.00 बजे तक खुली रहेगी।
इस शाखा में बचत, चालू और सावधि जमा खातों, होम लोन, गोल्ड लोन, ऑटो लोन, पर्सनल लोन, कृषि लोन और किसान क्रेडिट कार्ड सहित लोन और जमाआंे की व्यापक रेंज के साथ-साथ एनआरआई सेवाएं भी उपलब्ध होंगी।
(30 जून, 2015 के आंकड़ों के अनुसार) देश में आईसीआईसीआई बैंक की शाखाओं की संख्या 4052 है और इसके एटीएम की संख्या 12,811 है। राजस्थान में आईसीआईसीआई बैंक की 400 से अधिक शाखाएं है।
आईसीआईसीआई बैंक अपनी शाखाओंए कॉल सेंटर्स और इंटरनेट बैंकिंग www.icicibank.com) मोबाइल बैंकिंग, फेसबुक व ट्विटर पर बैंकिंग और ‘पॉकेट्स बाय आईसीआईसीआई बैंक’ ;देश का पहला डिजिटल बैंकद्ध के मल्टी चैनल डिलेवरी नेटवर्क के जरिए, अपने व्यापक ग्राहक आधार की सेवा करता है। ‘पॉकेट्स बाय आईसीआईसीआई बैंक’ पहला ऐसा ई-वॉलेट है, जिसे कोई भी तत्काल डाउनलोड कर सकता है।
खबरों व अपडेट्स के लिए www.icicibank.com पर जाएं और www.twitter.com/ICICIBank पर ट्विटर पर फॉलो करें।
आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड के विषय मेंः आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड (एनवाईएसईः आईबीएन) भारत का सबसे बड़ा प्राइवेट सेक्टर बैंक है, जिसकी कुल समेकित परिसंपत्तियां 132.17 बिलियन अमेरिकी डॉलर की है (31 मार्च, 2015 के आंकड़ों के अनुसार)। आईसीआईसीआई बैंक की सहायक कंपनियों में भारत की प्राइवेट सेक्टर की प्रमुख बीमा कंपनियां शामिल हैं और इसके अलावा इसके साथ सबसे बड़ी सिक्योरिटीज ब्रोकरेज कंपनियां, म्यूचुअल फंड तथा प्राइवेट इक्विटी कंपनियां भी जुड़ी हुई हैं। आईसीआईसीआई बैंक की उपस्थिति फिलहाल भारत सहित 17 देशों में है।

error: Content is protected !!