पत्रकारों ने दिया कलेक्टर,एसपी को ज्ञापन

IMG-20151202-WA0054भीलवाड़ा्र। जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान जार के आह्वान पर आज भीलवाड़ा जिला इकाई के बैनर तले विभिन्न मीडिया समूहों से जुड़े जिले के पत्रकारों ने प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सोंपा ।

जार के जिला महासचिव अंकुर बोरदिया ने बताया कि नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (इंडिया) की ओर से देशभर में पत्रकारों की सुरक्षा के लिए केंद्र स्तर पर पत्रकार सुरक्षा कानून के निर्माण तथा मीडिया काउन्सिल व मीडिया आयोग के गठन की मांग को लेकर आन्दोलन चलाया जा रहा है। जिसके तहत एनयूजेआई के आह्वान पर आगामी 7 दिसंबर को संसद के बाहर देशभर के पत्रकार अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करने जा रहे हैं। इसी क्रम में एनयूजेआई की प्रदेश इकाई के निर्देशानुसार जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान जार की जिला इकाई के तत्वावधान में जिलाध्यक्ष मनीष शर्मा के नेतृत्व में जिले के पत्रकार मुखर्जी उद्यान में एकत्र हुए। जहां बैठक करते हुए सभी ने संयुक्त रूप से आये दिन पत्रकारों पर हो रहे हमलों और मारपीट की घटनाओं की निंदा करते हुए पत्रकारों को सुरक्षा उपलब्ध कराने की आवश्यकता बताई।

इसके बाद सभी पत्रकार कलेक्टर टीना कुमार व पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा से मिले और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा । ज्ञापन देने वालों में वरिष्ठ पत्रकार राजेश तोषनीवाल, मधु जाजू, महेश अग्रवाल, शिवकुमार कौशिक, राजकुमार माली, सुखपाल जाट, नवीन जोशी,गौरीशंकर सांखला, राजेश मेठानी, टीकम हेमनानी, दिनेश चौहान, राजीव दाधीच, मनीष जैन, प्रकाश चपलोत, राजेश जीनगर, स्मिता त्रिपाठी, अर्चना दूबे, पंकज हेमराजानी सहित बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी उपस्थित थे ।

error: Content is protected !!