गली से निकलकर मैदान में पहुंच रही प्रतिभा

गली किक्रेट प्रतियोगिता 2016
खिलाड़ियों में दिखा हर कोई खेेलेगा थीम का जोश
दूसरे दिन 7 मैच हुए संपन्न

kota newsकोटा , 09 मई। कोटा के नयापुरा जेके पेवेलियन स्टेडियम में हर कोई खेलेगा की थीम शुरू हुई क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन सोमवार को 7 मैच हुए। दूसरे भी खिलाड़ी जोश और जूनून के साथ मैदान में पहुंचे । आयोजन समिति के अध्यक्ष मोहम्मद हुसैन ने बताया कि शहर की गलियों से निकलकर मैदान में पहुंची प्रतिभाओं का उत्साह देखने लायक था। समारोह में पहुंचे मुख्य अतिथि जिला खेल अधिकारी अजीज पठान ने खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई की। इस मौके पर आयोजक मोहम्मद हुसैन सहित अन्य पदाधिकारियों ने पठान का स्वागत किया।
दूसरे दिन इनके बीच हुआ मुकाबला
टीम विजेता टीम
1. सुपर जाईंट्स अे भारत क्लब – सुपर जाईंट्स
2. राईजिंग वाॅरियर अे राॅयल बाॅयज – राईजिंग वाॅरियर
3. लीडिंग चैलेंजर अे स्माॅल चलेंजर – लीडिंग चैलेंजर
4. एकता नगर टीम अे गोविंद नगर बाॅयज – एकता नगर टीम
5. घोसी राॅयल क्लब अे एसएस किकेट क्लब – घोसी राॅयल क्लब
6. कोटा ठंडर टीम अे भाटी क्लब – कोटा ठंडर टीम
7. कोटा चम्बल अे स्टूडेंट क्लब – कोटा चम्बल
8. टाईगर क्लब अे आजाद हिंद क्लब – टाईगर क्लब
मैच में आजाद हिंद क्बल की टीम नहीं पहुंचने से सामने वाली टीम टाईगर क्बल को विजेता घोषित किया गया। सभी खिलाड़ियों ने भरपूर जोश के साथ जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए चैके और छक्कों की बौछार की तो मैदान में मौजूद दर्शकों ने हुटिंग कर खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया।

1024 टीमें ले रही है हिस्सा
हाडौती में पहली बार आयोजित किए जा रहे विशाल किके्रट टूर्नामेंट में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए कोटा बून्दी बांरा झालावाड जिलें 1024 टीमें अपना प्रदर्शन करेगी और प्रतियोगिता का समापन 5 जून को फाइनल मुबाकले के साथ होगा। विभिन्न राउडों में जीत दर्ज कर फाइनल की विजेता टीम को 1 लाख का ईनाम दिया जाएगा जबकि उपविजेता को 50 हजार की राशि से नवाजा जाएगा। प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाडी यानी मेन आफ द सिरिज को बाइक ईनाम में दी जाएगी।

फ़िरोज़ खान
बारां

error: Content is protected !!