कांग्रेस जिला प्रभारी ने ली मासिक बैठक

जिला परिशद में विजय होने पर जताया कांग्रेसजनों का आभार

baran samacharफ़िरोज़ खान, बारां 11 अगस्त। कांग्रेस के बारां जिला प्रभारी एवं पूर्व मंत्री अशोक बैरवा की अध्यक्षता में आज कांग्रेस के श्रीजी चैक स्थित जिला कार्यालय पर मासिक बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिला कार्यकारणी के गठन पर चर्चा की गई तथा जिला परिषद के उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के विजय होने पर कांग्रेसजनों का आभार व्यक्त किया गया।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पानाचंद मेघवाल ने बताया कि कांग्रेस के जिला प्रभारी एवं पूर्व मंत्री अशोक बैरवा आज बारां पधारे। बारां पधारने पर बैराव का तेलफेक्ट्री क्षेत्र में कांग्रेसजनों द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया। इसके पश्चात बैरवा श्रीजी स्थित जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर पहुंचे। मेघवाल ने बताया कि जिला कार्यालय पर जिला प्रभारी अशोक बैरवा की अध्यक्षता में जिला कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक आयोजित की गई।

अशोक बैरवा द्वारा बैठक के दौरान कांग्रेसजनों से चर्चा की तथा उन्होनें कहा कि जिला परिषद बारां के वार्ड संख्या-1 में सम्पन्न हुए जिला परिषद सदस्य के उप निर्वाचन में श्रीमती शिमला बैरवा को विजय दिलाने में सभी कांग्रेसजनों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, इसके लिए सभी का आभार व्यक्त करता हूं। बैरवा में कहा कि आमजन भाजपा शासन से पूरी तरह दुखी हो चुका है तथा वह आने वाले समय का इंतजार कर रहा है। उन्होनें कहा कि सभी कांग्रेसजन तन-मन से कांग्रेस पार्टी हित में कार्य करते रहे वह दिन दूर नही जब पुनः कांग्रेस सत्ता पर काबिज होगी और आमजन को राहत प्रदान करेगी। बैरवा ने शीघ्र ही कांग्रेस की जिला कार्यकारणी गठन किए जाने को लेकर भी चर्चा की।

मेघवाल ने बताया कि आज आयोजित मासिक बैठक में पार्षद गौरव शर्मा, हरिराज सिंह गुर्जर, शिवशंकर यादव, राहुल शर्मा, अखलाक अंसारी, नियाज मोहम्मद, विष्णु शाक्यवाल, हेमराज बैरवा, प्रदीप विजय, लोकेश नागर, विजयदीप नागर, मनीष गुर्जर, बबलू, हेमराज मेहता, आशीष शर्मा, लोकेश मेहता, हिमांशु गर्ग, शिवराज मीणा आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!