शासन की तानाशाही नही होगी बर्दाश्त:- मित्तल

सीबीआई जाॅच के लिए सरकार को दिया एक माह का समय
देवरी में पुलिस रही चाक-चैबन्द, मृृतक सोनू के परिजनो को बंधाया ढांढस, सिकरवार के निवास पर रहा पुलिस का पहरा

IMG-20160828-WA0065IMG-20160828-WA0063फ़िरोज़ खान
बारां 28 अगस्त। अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप मित्तल ने आज देवरी में कहा कि सोनू हत्याकांड के मामले में पुलिस की एकतरफा कार्यवाही एवं सरकार की तानाशाही अब बर्दाश्त नही की जाएगी, या तो सरकार एक माह के अन्दर-अन्दर सीबीआई जाॅच करावे अन्यथा हम अगबन्धु मौजूदा भाजपा सरकार को सबक सिखायेंगे,
लगभग तीन हजार से अधिक की भीड में बोलते हुये मित्तल ने कहा कि आज तक सभी राजनैतिक पार्टियों ने महाजन वर्ग का खूब खून चूसा है, चाहे असम हो या उडीसा हरजगह हमें उत्पीडित किया गया, सहते-सहते 70 साल बीत गये, अब हम चुप नही बैठेंगे, सरकार पर तंज कसते हुये मित्तल ने कहा कि इस देश में गौशाला बनवानी हो, प्याऊ लगवाने हो, मन्दिर, धर्मशाला निर्माण करवाना हो तो हम यहाॅ तक की राजनैतिक पार्टियां चलाने के लिए चन्दा दे तो हम। देश चलाने के लिए धन की आवश्यकता हो तो सर्वाधिक टैक्स दे हम। बावजूद इसके इन सरकारो ने हमें क्या दिया? उन्होने चेतावनी देते हुये कहा कि सरकार हमें दूधारी गाय न समझे, हम अग्रसेन के बंशज समय आने पर तलवार उठाने से भी नही चूकेंगे।
उन्होंने सरकार को खुले शब्दो में चेतावनी देते हुये कहा कि बसुन्धरा सरकार दो अक्टूबर 2007 की समाज के जयपुर रैली को न भूले जहाॅ राज्यभर के दो लाख अग्रवालों ने एकत्रित होकर आन्दोलन किया था और नतीजे में बसुन्धरा सरकार को सत्ता से हाथ धोना पडा था। उन्होंने कहा कि हमारी समाज की बेटी दीप्ति गोयल के साथ पूरा समाज खडा है यदि एक माह के अन्दर सरकार सीबीआई की जाॅच की रिपोर्ट हमारे सामने नही रखती है तो एक माह बाद कोटा में समाज की संभागीय रैली कर विरोध प्रदर्शन किया जायेगा, जरूरत पडी तो देशभर के अग्रवालो को दिल्ली के रामलीला मैदान तक ले जाया जायेगा।
उन्होंने कहा कि बडे शर्म की बात है कि सी.एम. के गृृह क्षेत्र में मृृतक सोनू गोयल की लाश न्याय प्राप्ति के लिए 9 दिन तक पडी रही किन्तु राज्य सरकार का कोई मंत्री या संत्री घटना स्थल तक नही आया, यह सिद्ध करता है कि बसुन्धरा सरकार हिटलर हो चुकी है और न्याय के प्रति संवेदनहीन है।
इससे पूर्व दोपहर 12 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष का फतेहपुर और मुंडियर टोल नाके पर समाज के लोगो ने भव्य स्वागत किया। देवरी पहुंचने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष मित्तल हजारो अग्र बन्धुओं के साथ सोनू के आवास पर पहुंच कर उसके परिजनो को ढांढस बंधाया, इससे पूर्व उन्होंने देवरी हाइवे पर घटना स्थल का जायजा लेकर जानकारी एकत्रित की, ज्ञातव्य रहे कि घटना स्थल के समीप ही आरोपियों का फार्म स्थित है। लोगो ने उन्हें बताया कि यहीं से निकलकर हमलावर घटना स्थल तक पहुंचे थे। मृृतक सोनू के घर से लेकर सभा स्थल तक निकली रैली में अग्रवाल समाज के लोग आक्रोशित होकर पुलिस व सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।
महिला जिला अध्यक्ष ने दिया मार्मिक भाषण:-
अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन की महिला ईकाई जिलाध्यक्ष नीतू गुप्ता ने अपने संबोधन भाषण में कहा कि इतनी नाकारी सरकार हमनें कभी नही देखी, दीप्ति का कसूर क्या था? जो सत्ताधारी लोगो ने उसके जीवनसाथी को असमय ही उससे जुदा कर दिया। ऐसी गूंगी, बहरी सरकार को एक अबला की चुडियां टूटने की खनक भी सुनाई नही दी। उन्होंने कहा कि अग्र समाज इस देश की रीड स्तम्भ है अगर सोनू की वेवा को न्याय नही मिला तो हम ईंट से ईंट बजा देंगे।
सेानू के बच्चो को लिया समाज ने गोद:-
राष्ट्रीय अध्यक्ष मिततल ने घोषणा की कि पीडित परिवार गरीब परिवार है, मृृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे है। सरकार ने इन्हें तो मदद नही दी लेकिन हम घोषणा करते है कि मृृतक के दोनो छोटे बच्चो को दिल्ली के महंगे स्कूल में हायर एज्युकेशन तक पढाया जायेगा जिसका सारा खर्च दिल्ली अग्रवाल समाज वहन करेगा।
सोनू चेरिटेबल ट्रस्ट की स्थापना:-
सभा के दौरान देवरी अग्रवाल समाज द्वारा सोनू चेरिटेबल ट्रस्ट की स्थापना की गई जिसमें समाज सहित अन्य जाति के लोग भी मदद कर सकेगे जिससे मृृतक सोनू के परिवार का अच्छे से भरण पोषण हो सके जिसके लिए मासूम हकदार भी है।
आरोपी के घर पुलिस का पहरा:-
आज के आयोजन को लेकर प्रशासन काफी मुस्तैद नजर आया, जहाॅ देवरी मोड हाइवे पर पुलिस ने कैमरे लगाकर सभी गाडियों की वीडियोग्राफी की, वहीं इस हत्याकाण्ड के एक आरोपी के घर पुलिस ने तगडा घेरा बना रखा था। ज्ञातव्य रहे कि सोनू के दाह संस्कार के समय आक्रोशित लोगों ने इस मकान पर पथराव कर दिया था ।

ये रहे मौजूद

कार्यक्रम के दौरान सम्भागीय अध्यक्ष रामबिलास जैन, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मित्तल, सम्भागीय सदस्यता प्रभारी मोहन मित्तल, राषटीय कार्यकारणी सदस्य बाबूलाल जैन, राधेश्याम गर्ग, महिला जिलाध्यक्ष नीतू गुप्ता, जिला महामंत्री योगेश गुप्ता, सहित सभी क्षेत्रों, कस्बो के समाज के पदाधिकारियों ने भाग लिया । कार्यक्रम का संचालन बाबूलाल जैन ने किया ।

error: Content is protected !!