रामोचक मेचों ने दर्शको ने खूब लुत्फ उठाया

IMG_6123(फ़िरोज़ खान)कोटा , 28 अगस्त ।
कोटा जिला हेैडबाॅल सघं के तत्वाधान में चल रही जिला स्तरीय सीनियर हैन्ड बाॅल प्रतियोगिता के फाइनल मुबाकले में आज पुरूष और महिला वर्ग के रामोचक मेचों ने दर्शको ने खूब लुत्फ उठाया । जिला हैन्ड बाॅल संघ के अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह खीची ने बताया कि पुरूषों का फाइनल मेंच यूथ हैन्डबाॅल क्लब कोटा ने राजस्थान पुलिस कोटा टीम को हराकर विजेता का खिताब जीता वही महिला वर्ग में लीग मेचों पहले पायदान पर यूथ हैन्ड बाॅल क्लब ही के सिर ही विजेता का सेहरा बंधा रहा,, चार दिन चली इस प्रतियोगिता में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए पुरूष और महिला वर्ग के बीस ,बीस खिलाडियो का चयन किया गया है जिसका प्रशिक्षण शिविर 1 सितम्बर से जे के पेवेलियन स्टेडियम में शुरू किया जाएगा।
हैन्ड बाॅल संघ सचिव नरेश शर्मा ने बताया कि महिला वर्ग के प्रथम मेंच में सोफिया स्कूल एंव यूथ हैन्ड बाॅल क्लब का मेंच बारिश के कारण रदद करके दोनो टीमों को एक एक पाॅइट दिया गया । दुसरे मेंच में यूथ हैन्ड बाॅल क्लब ने उम्मेद सिंह क्लब को 2. 0 से हराया ।
पुरूष वर्ग के रोमांचक मुबाकले में यूथ हैन्ड बाॅल क्लब ने राजस्थान पुलिस को 11. 7 से करारी मात देकर विजेता का खिताब जीता , विजेता टीम की और से भुवन मलिक ने 5 गोल , सददा्रम ने 2 , दीपक ने 2 , हरिराज और अनिल ने एक एक गोल कर टीम को जीत दिलााई वही राजस्थान पुलिस के लिए लोकेन्द्र ने 3 , भगवान और वीर सिंह ने दो दो गोल किए लेकिन टीम को जीत नही दिलवा सके।
जिला हैन्ड संघ के अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह ने बताया कि फाइनल मेंच के मुख्य अतिथी उधमी अवतार सिंह चंडी व व्यवसायी सुशील साहू रहे ,वही पुरस्कार वितरण की अध्यक्षता जिला हैन्ड बाॅल संघ के सरंक्षक लोकेन्द्र सिंह गौड ने की , बतौर विशिष्ट अतिथी खेल अधिकारी अजीज पठान व उधमी लक्ष्मीकांत माहेश्वरी ने विजेता को पुरस्कार बांटे ओैर उनकी हौसला अफजाई की।
जिला हैड बाॅल संघ के उपाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह , लोकेन्द्र सिंह राजावत ,प्रकाश शर्मा व कोषाध्यक्ष मुकेश व्यास ने अतिथीयो का माल्यापर्ण कर स्वागत किया।

error: Content is protected !!