क्षत्रिय समाज षिक्षा व संस्कृति से जुड़े -कानोड़

फोगेरा जिलाध्यक्ष नियुक्त

77abd4a6-0c6e-4ad7-9f2e-5a73cce88f5dबाड़मेर। 21.09.2016
क्षत्रिय समाज को षिक्षा व संस्कृति से जुड़ने तथा युवाओं को कड़ी मेहनत कर मंजिल हासिल करने की बात राजपूत युवा संगठन के प्रदेष संरक्षक किषोरसिंह कानोड़ ने इन्द्रा कॉलोनी मंे स्थिति राजपूत समाज सभा भवन में कही कार्यक्रम की शुरूआत उरी कष्मीर मंे शहीद हुए जवानों को दौ मिनट का मौन रखकर पुष्पाजंलि अर्पित करते हुए हुई।
कार्यक्रम में बांकसिंह महाबार ने कहा कि जिलाध्यक्ष पद पर रहते हुए मुझे समाज सेवा से बढकर राष्ट्रसेवा का अवसर प्राप्त हुआ जिसे में देष के लिए सदैव समर्पित भाव से निभाउंगा।
कार्यक्रम में संरक्षक द्वारा नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष तनवीरसिंह फोगेरा ने कहा कि मुझे जो यह दायित्व मिला है जो मैं पूर्ण रूप से सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग से सदैव समर्पित रहूंगा।
थल सेना में चयनित हुए पृथ्वीसिंह गेहू का भी सम्मान किया तथा चौहटन अध्यक्ष मोहनसिंह आकोड़ा सिवाना अध्यक्ष नरपतसिंह भायल ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर नेपालसिंह तिबनीयार, षिव तहसील उपाध्यक्ष भाखरसिंह सुवाला, मिडिया प्रभारी सहदेव सिंह खारा, महेन्द्रंिसह मीठड़ा,मुल्तानसिंह महाबार, रावलसिंह जाजवा, सवाईसिंह सणाउ, सवाईसिंह सुवाला, उगमसिंह उण्डखा, समुन्द्र सिंह आगौर, नारायण प्रतापसिंह, कार्यक्रम का संचालन दलपत ंिसह सणाऊ ने किया।

तनवीरसिंह फोगेरा
जिलाध्यक्ष
राजपूत युवा संगठन
मो. 9001944976

error: Content is protected !!