बाड़मेर की तीन बालिकाओं का राष्ट्र स्तर पर चयन

जयनारायण व्यास विष्वविद्यालय जूडो प्रतियोगिता में भी बाड़मेर की तीन बालिकाएं चैम्पियन
img-20161021-wa0004बाड़मेर । जयनारायण व्यास विष्वविद्यालय द्वारा आयोजित हुई जूडो प्रतियोगिता में बाड़मेर की तीन बालिकाओं ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। राजकीय महिला महाविद्यालय बाड़मेर के कोच देवाराम चौधरी ने बताया कि 18 अक्टुम्बर को खेल संबंधित ट्रायल हुई जिसके 6 स्टेप पार करते हुए बाड़मेर की तीनों बालिकाएं अव्वल रही, तत्पष्चात इनकी 21 अक्टुम्बर को प्रतियोगिता आयोजित हुई जिसमें बाड़मेर की तीनों बालिकाएं ने महाविद्यालयों की खिलाड़ियों को परास्त करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया और राष्ट्र स्तर के लिए चयन हुआ।
बाड़मेर जूडो संघ प्रवक्ता तेजाराम हुड्डा ने बताया कि राजकीय महिला महावि़द्यालय बाड़मेर की रीता चौधरी ने 52 किलोभार वर्ग में, 57 किलोभारवर्ग में तारा चौधरी, 48 किलोभारवर्ग में लवकुष महाविद्यालय की अनिता चौधरी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। तारा चौधरी का तीसरी बार अन्तर विष्वविद्यालय की इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में चयन हुआ है।
ये तीनों बालिकाएं कुरूक्षैत्र विष्वविद्यालय हरियाणा में 3 से 6 नवम्बर तक आयोजित होने वाली अन्तर विष्वविद्यालय राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में जयनारायण व्यास विष्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करेगी।

तेजाराम हुड्डा
प्रवक्ता
जूडो संघ, बाड़मेर
मो. 8952007006

error: Content is protected !!