राजस्थान भाजपा करेगी बड़ा आंदोलन

भाजपा ने राजस्थान में चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। पार्टी आलाकमान के निर्देश पर राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रवार समस्याओं का डाटा तैयार कराया जा रहा है, प्रत्येक क्षेत्र की समस्याओं को लेकर क्षेत्रवार आंदोलन किए जाएंगे जिसमें प्रदेश के वरिष्ठ नेता और दिल्ली से पर्यवेक्षक शामिल होंगे। इसी को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने प्रदेश की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए बड़ा राज्यस्तरीय आंदोलन करने की तैयारी की है।

यह आंदोलन यात्रा के रूप में होगा या बड़ी रैली के रूप में, इसका प्रारूप बाद तय होगा। यह जानकारी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने आज यहां हुई कोर कमेटी की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में दी।

बैठक में भाजपा विधायक दल के उपनेता घनश्याम तिवाड़ी, सचेतक राजेन्द्र राठौड़, वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया, राज्यसभा सदस्य ओम प्रकाश माथुर और भाजपा के प्रदेश प्रभारी कप्तान सिंह सोलंकी मौजूद थे। बैठक में तय किया गया कि दस अक्टूबर से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में जनता से जुड़े ज्वलंत मुद्दे जैसे बिजली की दरों में बढ़ोतरी, कानून व्यवस्था, रसोई गैस की दरों और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी, खुदरा व्यापार में एफडीआई को मंजूरी देने की राज्य सरकार की पहल और कोयला घोटाला जैसे मुद्दों पर राज्य सरकार को घेरा जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक इस बात के लिए प्रयास करेंगे कि कांग्रेस सरकार दामों में बढ़ोतरी और एफडीआई को मंजूरी के मामले में एक बार फिर से विचार करें। भाजपा विधायक दल के उपनेता घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने विधानसभा की गरिमा ही गिरा दी है।

error: Content is protected !!