जयपुर में आरबीआई घेराव में बारां से जाएंगे कांग्रेसजन

congress logoफ़िरोज़ खान
बारां 17 जनवरी। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नोटबंदी के लिए गए अतार्किक फैसले से भारत की जनता को हो रही परेशानी को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा 18 जनवरी को प्रातः 11 बजे रिजर्व बैंक आॅफ इंडिया के जयपुर कार्यालय का घेराव किया जाकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन कार्यक्रम में बारां जिले से भी जिलाध्यक्ष पानाचंद मेघवाल के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि भाग लेंगे।
कांग्रेस जिला महासचिव कैलाश जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 9 नवम्बर 2016 को लिए गए गलत निर्णय के कारण सम्पूर्ण भारत देश की जनता परेशान हो रही है। आम व्यक्ति अपना कामधंधा छोड़कर अपनी मेहनत से कमाए धन को प्राप्त करने के लिए दिन भर लाईनों में लग रहा है लेकिन फिर भी उसे राहत मिलती नजर नही आ रही है। नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था, रोजगार पर भी विपरीत प्रभाव पड़ रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा नोटबंदी लागू करते समय यह कहा गया था कि आप मुझे 50 दिन का समय दे दें, लेकिन आज 68 दिन गुजर जाने के बाद भी स्थिति सुधरने के स्थान पर और अधिक बिगडती जा रही है।
जिलाध्यक्ष पानाचंद मेघवाल ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के गलत निर्णय के खिलाफ देश की जनता, आमजन, व्यापारी, मजदूर, किसान आदि को हो रही परेशानी के कारण प्रदेश नेतृत्व द्वारा प्रदेश अध्यक्ष श्री सचिन पायलट के नेतृत्व में 18 जनवरी 2017 बुधवार को प्रातः 11 बजे जयपुर स्थित रिजर्व बैंक आॅफ इंडिया कार्यालय का घेराव किया जाकर प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन कार्यक्रम में बारां जिले से कांग्रेस जिलाध्यक्ष पानाचंद मेघवाल के नेतृत्व में कांग्रेस प्रधान, उप प्रधान, ब्लाॅक अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, अग्रिम संगठन एवं अग्रिम प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, नगर परिषद सभापति, नगर पालिका चेयरमेन आदि शिरकत करेंगे।

error: Content is protected !!