नारायण डागा ने बीकानेर सीएस चैप्टर चेयरमैन का पद्भार सम्भाला

a10b7de5-17d3-48f8-989d-7589a3735a92भारतीय कम्पनी सचिव संस्थान नई दिल्ली के उत्तर छेत्रिय परिषद् के अंतर्गत आने वाले बीकानेर चैप्टर के वर्ष २०१७ के लिए सी. एस. नारायण डागा चेयरमैन निर्वाचित हुए हैं. श्री डागा सी. एस. के साथ साथ एल एल बी, कॉम, एम.कॉम और डिप्लोमा इन लेबर ला उपाधिधारक भी हैं. निवर्तमान चेयरमैन सी.एस. सुरेन्द्र हर्ष ने श्री डागा को बधाई दी और आशा व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी लीडरशिप में बीकानेर चैप्टर निरंतर विकास करेगा और नये आयाम स्थापित करेगा.
सी.एस.नारायण डागा ने कहा कि वे कम्पनी सचिव पेशें को नई ऊँचाइयों तक ले जाने हेतु हर संभव प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि पेशेवर कम्पनी सचिवों के फीस में एकरूपता लाने हेतु आदर्श आचार संहिता लागु करने हेतु संसथान स्तर पर प्रया करेंगे.उन्होंने कहा कि सी.एस.कोर्स करने वाले छात्रों को चैप्टर पर समुचित मार्गदर्शन दिया जाएगा. इस कोर्स को कर चुके व्यक्तियों को प्लेसमेंट में सहयाता कि जायेगी. इस हेतु स्थानीय स्तर पर कम्पनियों और उद्योग जगत से जुड़े लोगों से संवाद रखा जाएगा ताकि रोजगार में सहायता मिल सके. उन्होंने कहा कि चैप्टर में एक पुस्तकालय कि स्थापना की जायेगी जिसमे कोर्स करने वाले छात्रों के लिए पर्याप्त संख्या में की व्यवस्था की जायेगी ताकि उनको पुस्तकों के लिए भटकना नही पड़े.कोर्स कर चुके लोगों के पेशेवर विकास में सहायक पुस्तकों की भी व्यवस्था की जायेगी.
श्री डागा के साथ साथ सी.एस नीतेश रंगा वाइस चेयरमैन,सी.एस.रीना बाला सेक्रेटरी और सी.एस.पुरषोत्तम व्यास कोषाध्यक्ष निर्वाचित हुए.
सी.एस.नारायण डागा
चेयरमैन

error: Content is protected !!