ऐंकरिंग के माध्यम से होगा प्रतिभाओं का निखार – सुरेन्द्र खरे

IMG-20170304-WA0004बाड़मेर 04 मार्च
स्थानीय राजकीय बालिका छात्रावास माध्यमिक बाड़मेर में आओ ऐंकर बने निःषुल्क प्रषिक्षण षिविर के 31 वें दिवस के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सुरेन्द्र खरे एडीजे बाड़मेर ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि ऐंकरिंग के माध्यम से प्रतिभाओं को निखार होगा तथा प्रतिभागीयों को विधिक चेतना षिविर के बारे में विस्तृत से जानकारी दी।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मेवाराम जैन विधायक बाड़मेर ने बताया कि ऐंकरिंग के लिये वाणी में मधुरता एवं सरलता का होना अत्यन्त आवष्यक है। इस षिविर को देखकर ऐसा लग रहा है थार नगरी में महिलाओं में छुपी प्रतिभाओं ऐंकरिंग के माध्यम से उभर कर सामने आ रही है।
कार्यक्रम के विषिष्ठ अतिथि खीयाराम भादू ने बताया कि आओ ऐंकर बने निःषुल्क प्रषिक्षण षिविर में भाग ले रही प्रतिभाऐं बहुत ही भाग्यषाली है जिन्हें महान षिक्षाविद, ख्याति प्राप्त विद्मान, ऐंकरिंग के महान जादूगर डॉ. बीडी तातेड़, छात्रावास अधीक्षक तारा चौधरी एवं उनकी टीम के द्वारा ऐंकरिंग के क्षैत्र में आगे बढने का प्रषिक्षण मिल रहा है।
षिविर संचालिका तारा चौधरी ने बताया कि इस षिविर के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि अब ऐंकरिंग के मामले में बाड़मेर की महिलाऐं पीछे नहीं रहेगी।
डॉ. बीडी तातेड़ ने बताया कि अब महिलाऐं किसी भी क्षैत्र में पीछे नहीं है। हर क्षैत्र में अपना परचम लहरा रही है। जगदीष भादू ने अतिथियों का व कार्यक्रम में पधारे मेहमानों का आभार व्यक्त किया। तथा कार्यक्रम का मंच संचालन प्रषिक्षु विद्या भादू, सविता चारण ने किया।

तारा चौधरी
अधीक्षक
राजकीय बालिका छात्रावास, बाड़मेर
मो. 9413526720

error: Content is protected !!